24 APRWEDNESDAY2024 3:29:16 AM
Life Style

भारत- पाक के मैच के बीच अक्षय कुमार काे हंसता देख भड़के लोग, बोले- इसकी वजह से हारी India

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2021 02:51 PM
भारत- पाक के मैच के बीच अक्षय कुमार काे हंसता देख भड़के लोग, बोले- इसकी वजह से हारी India

विश्व कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान से मिली हार से भारतीय काफी उदास हैं। लोगों को विश्वाश ही नहीं हो रहा कि भारतीय टीम का विश्व कप में पाकिस्तान पर पिछले लंबे समय से चला आ रहा विजय अभियान थम गया है। ऐसे में उनका गुस्सा  बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पर फूट गया है। कुछ ने तो इंडिया की हार की असली वजह अक्षय कुमार को ही बता डाला। 

PunjabKesari
दरअसल बाकी लोगों की तरह अक्षय कुमार भी मैच का आनंद लेने क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन उन्हे क्या पता था वहां जाना इतना भारी पड जाएगा। स्टेडियम से उनकी एक हंसती हुई कि तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बाद लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- सबसे ज्यादा खुश होने वाला इंसान

PunjabKesari
अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे इस शानदार मैच का आनंद लेने के लिए दुबई पहुंचे थे। स्टेडियम से कटरीना कैफ,  रोहित शेट्टी उर्वशी रौहतेला, प्रीति जिंटा और मौनी रॉय समेत कई हस्तियों की तस्वीरें भी वायरल हुई है, लेकिन लोगों का गुस्सा सिर्फ  अक्षय कुमार पर ही फूटा। 

PunjabKesari
कोहली ने मैच के बाद कहा कि हम जिस तरह से अपनी रणनीति पर अमल करना चाहते थे वैसा नहीं कर पाये। उन्होंने हर विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हमारी टीम ऐसी नहीं है जो (एक हार से) खतरे की घंटी बजा दे। यह टूर्नामेंट की शुरुआत है अंत नहीं।
PunjabKesari

Related News