26 APRFRIDAY2024 2:14:33 PM
Nari

सुशांत को लेकर बोली पायल, बॉलीवुड वालो ने उसे मानसिक तौर पर तंग किया और...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Sep, 2020 11:12 AM
सुशांत को लेकर बोली पायल, बॉलीवुड वालो ने उसे मानसिक तौर पर तंग किया और...

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने विवादों को लेकर लाइमलाइट में रहती है। कोई भी मुद्दा क्यों ना हो पायल हमेशा अपनी राय सबके सामने रखती हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में भी पायल बेबाकी से बोली है। हाल में ही पायल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमिली को खूब खरी-खोटी सुनाई।

रिया पर फिर बरसी एक्ट्रेस पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने अपनी तस्वीर शेयर की जिसके साथ पोस्ट में लिखा, अब बात करते Rhea के ड्रामे पर। अब वो कहती है कि उससे ज़बरदस्ती पुरुष एनसीबी के ऑफिर्स ने  कंफेशन करवायी 🤪 इसका तो में पहले से इंतजार कर रही थी। सुशांत का अनदेखा वीडियो देख मैं काफ़ी भावुक हो गई थी और मुझे बुरा लगा कि कैसे बॉलीवुड ने उसे तोड़ दिया।उस वीडियो में एक पुरूष हैं जो उसे पूछ रहा है कि दवाई ली या नहीं ? वो पुरुष हैं Rhea के पिता। क्या यह रिटायर्ड आर्मी सर्जन को नहीं लगा कि सुशांत को हॉस्पिटल में भरती करना चाहिए ??? जो अब मिडिल क्लास टैग का ड्रामा कर रहा है ???

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अब बात करते Rhea के ड्रामे पर। अब वो कहती है कि उससे ज़बरदस्ती पुरुष NCB के officers ने confession करवायी 🤪 इसका तो में पहले से wait कर रही थी। सुशांत का unseen video देख मैं काफ़ी भावुक हो गयी थी और मुझे बुरा लगा कि कैसे बॉलीवुड ने उसे तोड़ दिया।उस video में एक पुरूष हैं जो उसे पूछ रहा है कि दवाई ली या नहीं ? वो पुरुष हैं Rhea के पिता। क्या यह retired army surgeon को नहीं लगा कि सुशांत को हॉस्पिटल में भरती करना चाहिए ??? जो अब middle class tag का ड्रामा कर रहा है ??? Anurag Kashyap ने भी अपने chats release करी जहां वो कह रहा सुशांत की manager को कि कैसे वो सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहता।यह बॉलीवुड वालो ने सुशांत को मानसिक तौर पर बहुत attack किया। अब CBI कि investigation से पता चलेगा कि क्या सुशांत ने यह तनाव कि वजह से आत्माहत्या कि या फिर उनका खून किया गया ? क्यूँकि AIIMS के doctors सुशांत की मौत को strangulation द्वारा मानते हैं ना कि hanging द्वारा।और सुशांत कि building में एक back entry भी थी जहां पर कोई security guard नहीं था। CBI ने उसके terrace की जाँच भी कि है। Shweta Singh Kirti भी अब कंगना को support कर रही है और Ankita Lokhande भी। जो अच्छी बात है क्यूँकि Ankita जब सुशांत के लिए बोलने आयी थी तब कंगना पर सवाल पर वो उठ गयी थी। साथ में एक समय परिवार के वकील बे कंगना के बयान को उसका खुद का agenda बताया था। एक बहन ने तो मोदी सरकार को fascist कहा था जब सुशांत ज़िंदा था अगर वो Twitter account Priyanka का है। यह है ज़िंदगी 🙏

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 11, 2020 at 7:37pm PDT

रिया के पिता देते थे सुशांत को दवाइयां

आगे पायल लिखती है अनुराग कश्यप ने भी अपने चैट रिलीज करी जहां वो कह रहा सुशांत की मैनेजर को कि कैसे वो सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहता। यह बॉलीवुड वालो ने सुशांत को मानसिक तौर पर बहुत अटैक किया। अब सीबीआई कि जांच से पता चलेगा कि क्या सुशांत ने यह तनाव कि वजह से यह कदम उठाया या फिर उनका खून किया गया ? क्यूंकि AIIMS के डॉक्टर्स सुशांत की मौत को strangulation द्वारा मानते हैं ना कि हैंगिग द्वारा।और सुशांत किबिल्डिंग में एक बैक एंट्री भी थी जहां पर कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। सीबीआई ने उसके टैरेंस की जांच भी की है।

सुशांत के परिवार के बारे में भी बोली पायल 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन को लेकर पायल ने लिखा, श्वेता कीर्ति सिंह भी अब कंगना को स्पॉट कर रही है और अंकिता भी। जो अच्छी बात है क्यूंकि अंकिता जब सुशांत के लिए बोलने आई थी तब कंगना पर सवाल पर उठ गए थे। साथ में एक समय परिवार के वकील ने कंगना के बयान को उसका खुद का अजेंडा बताया था। एक बहन ने तो मोदी सरकार को fascist कहा था जब सुशांत ज़िंदा था अगर वो ट्विटर अकाउंट प्रियंका का है। यह है ज़िंदगी

पायल की इस पोस्ट पर यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वो बॉलीवुड वालों से परेशान था और उसका फायदा रिया ने उठाया है। सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया और बॉलीवुड दोनों ही है।

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि कंगना मैम के साथ आज जो भी हुआ उनका जितना भी नुकसान हुआ वो सुशांत केस में लगातार बोलने से हुआ।

आपको बता दें कि पायल रोहतगी इससे पहले कई बॉलीवुड हीरोइनों की क्लास लगा चुकी है। पायल को सोशल मीडिया पर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखना भारी भी पड़ चुका है और नतीजन उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो जाता है। एक नहीं बल्कि दो बार पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो चुका है। इसे लेकर पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा था कि किसी को बिना कुछ बोलने के बावजूद उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। 

पायल रोहतगी ने अपने वीडियो में कहा था, 'न मैं किसी को गाली देती हूं, न मैं किसी के साथ गलत शब्दों के प्रयोग करती हूं। मैं बस तथ्यों को रखने का प्रयास करती हूं। मगर मेरे इस प्रयास को उदारवादियों के जरिए गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मैं सबसे दर्खास्त रखती हूं कि मेरे ट्विटर को वापसी लाने की मांग रखिए। वरना मैं आप लोगों से बात नहीं कर पाऊंगी।' 
 
पायल रोहतगी ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार को लेकर जो कहा उसके बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Related News