24 OCTTHURSDAY2019 5:42:35 AM
Nari

ओरेन ने करवाया Annual Event, फैशन मेकओवर के साथ महिलाओं ने की रैंप वॉक

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 23 Oct, 2018 04:30 PM
ओरेन ने करवाया Annual Event, फैशन मेकओवर के साथ महिलाओं ने की रैंप वॉक

जालंधरः  'वर्ल्डस ग्रेटेस्ट ब्रांड' के अवार्ड से सम्मानित ब्यूटी कंपनी ओरेन द्वारा जालंधर के रेड क्रास भवन में शानदार वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें ओरेन के ब्यूटी माहिरों और विद्यार्थियों द्वारा फैशन मेकओवर व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में परफोर्मेंस दी गई। समारोह के मुख्य अतिथि आभा चोपड़ा (पंजाब केसरी ग्रुप), स्पैशल गेस्ट ओरेन के सीईओ व को.फाऊंडर दिनेश सूद, एमएलए प्रगट सिंह (मैंबर ब्लाक समिति), भूतपूर्व डीएसपी ज्ञान चन्द व ओरेन के स्टाफ मैंबर भी उपस्थित थे। समारोह में करीब 600 लोगों ने अपनी उपस्थिति दी। 

आभा चोपड़ा ने कहा, 'यह श्रेय की बात है कि ओरेन का लक्ष्य युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना है, खासकर युवाओं को। ओरेन से ब्यूटी कोर्स करके युवाओं को नौकरी व कारोबार के नए अवसर मिल सकते हैं।' 

दिनेश सूद ने बताया कि ओरेन एक ऐसा मंच है जहां आप अपने करियर की एक अच्छी शुरूआत कर सकते हो अगर आप आर्थिक तौर पर स्वाधीन हो तो आप बहुत आगे तक जा सकते हो। वर्ल्डस ग्रेटेस्ट ब्रांड के अवार्ड से सम्मानित ब्यूटी कंपनी ओरेन द्वारा +2 के बाद हेयर, ब्यूटी, मेकअप और नेलआर्ट के डिपलोमा कोर्स करने के बाद विद्यार्थी भारत, कैनेडा, यू.के, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड आदि देशों में 10,000 से 1 लाख तक प्रति माह कमा रहे हैं। ब्यूटी कंपनी ओरेन के देशभर में 80 के करीब ब्यूटी स्कूल है। ओरेन भारत सरकार की राष्ट्रीय कौशल विकास कार्पोरेशन (N.S.D.C) के ब्यूटी तथा वेलनेस सैक्टर में ट्रेनिंग पार्टनर हैं। भारत सरकार की ओर से भी ओेरेन को वोकेशनल ट्रेनिंग प्रोवाईडर के लिए तसदीकशुदा किया गया है। 
PunjabKesari
ओरेन दुनियाभर में प्रसिद्ध सिबटैक तथा सिडिस्को से मान्यता प्राप्त है। देश के युवाओं को रोजगार के अवसर देने के लिए ओरेन द्वारा टाटा स्ट्राईव (टाटा कम्यूनिटी इनीशिऐटिव ट्रस्ट- टीसीआईसी) से करार किया है। ओरेन का लक्ष्य 2020 तक 2 लाख युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने का है। समारोह में न्यू बनारसी लहंगा हाऊस द्वारा फैशन क्लैक्शन और 8 कोमिट ग्रुप द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम स्पांसर किया गया। 
PunjabKesari
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News