16 APRFRIDAY2021 4:31:37 PM
Nari

कोरोना की चपेट में आई TMC सांसद नुसरत, सभी मीटिंग्स हुई कैंसिल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Mar, 2021 11:07 AM
कोरोना की चपेट में आई TMC सांसद नुसरत, सभी मीटिंग्स हुई कैंसिल

कोरोना वायरस के केस पहले जहां थम गए थे वहीं अब इसने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। वैसे तो इस महामारी की वैक्सीन आ गई है लेकिन इसके बावजूद अभी आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कोरोना का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। इस खबर के बाद जहां फैंस नुसरत के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस की सभी मीटिंग्स को कैंसिल कर दिया गया है। 

PunjabKesari

नुसरत ने किया कोरोना पाॅजिटिव होने से इंकार

खबरों की मानें तो बंगाल चुनाव नजदीक आ गए हैं। ऐसे में नुसरत के कोरोना पाॅजिटिव होने का असर बंगाल चुनाव पर देखने को मिल सकता है। हालांकि एक वेबसाइट से बात करते हुए नुसरत जहां ने अपने कोरोना संक्रिमत होने की बात से साफ मना किया है। 

PunjabKesari

तलाक को लेकर बटोरी सुर्खियां

आपको बता दें बीते कुछ दिनों पहले नुसरत अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई थी। खबर आई थी कि नुसरत को उनके पति ने तलाक का नोटिस भेजा है। जिसके बाद खुद नुसरत ने सामने आकर बयान दिया था कि मुझे ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है। 

PunjabKesari

इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम 

तलाक की खबरों के बीच नुसरत का नाम यश दासगुप्ता के साथ भी जोड़ा गया था। इस मामले को लेकर नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे निजी जिंदगी के मामले पब्लिकली चर्चा करने के लिए नहीं है। मैं इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहती। लोग मेरे काम के लेकर मुझे जज करें फिर वो चाहे अच्छा हो या बुरा। मगर, मेरी निजी जिंदगी को मैं किसी के साथ शेयर नहीं करूंगी।'

Related News