19 APRFRIDAY2024 11:02:42 AM
Nari

सोनम कपूर के परिवार को चकमा देने वाली नर्स गिरफ्तार, रातों रात उड़ा लिए थे करोड़ों के गहने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Apr, 2022 05:00 PM
सोनम कपूर के परिवार को चकमा देने वाली नर्स गिरफ्तार, रातों रात उड़ा लिए थे करोड़ों के गहने

अभिनेत्री सोनम कपूर के दिल्ली स्थित आवास से 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने का आरोपी पुलिस के हाथ लग गया है। एक नर्स और उसके पति को  चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  दोनों ने मिलकर 11 फरवरी को चोरी की इस घटना को अंजाम दिया था।

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, अपर्णा रूथ विल्सन सोनम के घर में उनकी सास की देखभाल करती हैं, जबकि अपर्णा का पति नरेश कुमार सागर शकरपुर में एक निजी फर्म में एकाउंटेंट है। सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने 23 फरवरी को अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित अपने मकान में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पुलिस ने शिकायत के आधार पर तुगलक रोड पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

PunjabKesari

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नयी दिल्ली जिले की विशेष कर्मचारी शाखा की एक टीम के साथ मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की। पुलिस की टीम ने अपर्णा विल्सन और उसके पति को पकड़ लिया। दोनों की उम्र 31 साल है।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, चोरी की गयी नकदी और आभूषण अब तक बरामद नहीं किए गए हैं। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है और घर में काम करने वाले ज्यादातर लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। सोनम के घर में 20 से अधिक लोग कार्यरत हैं।

Related News