20 APRSATURDAY2024 2:24:40 PM
Nari

WHO की मेडिकल इमरजेंसी के बाद मैं और मेरी पत्नी सन्न रह गए - बॉबी देओल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Apr, 2020 10:51 AM
WHO की मेडिकल इमरजेंसी के बाद मैं और मेरी पत्नी सन्न रह गए - बॉबी देओल

कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते देश में लॉकडाउन कर दिया गया जिसके चलते कुछ स्टार्स तो वही रह गए जहां वह थे और वह वहां से वापिस ही न आ पाए। अब ऐसे में धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी ने हाल ही में बताया कि WHO के मेडिकल इमरजेंसी के बाद उनका और उनकी पत्नी का हाल कैसा हो गया था। 

PunjabKesari

दरअसल कोरोना से पहले बॉबी न्यूयॉर्क में छुट्टियाँ मनाने गए थे वहीं उनका बड़ा बेटा आर्यमन भी न्यूयॉर्क में रहकर अपनी स्टडी कर रहा था। हालाकि बॉबी तो वापिस भारत लौट आए लेकिन उनका बेटा वहीं न्यूयॉर्क में ही था और कोरोना के इमरजेंसी लॉकडाउन ने बॉबी की चिंता बढ़ा दी थी क्योंकि वह तो भारत है लेकिन इस स्थिति में उनका बेटा वहां न्यूयॉर्क में अकेला था। 

PunjabKesari

बॉबी बताते है कि, ' इटली, इरान और चीन में इसका प्रकोप पहले ही फैल चुका था, मुझे याद है जब मैं न्यूयॉर्क में था तो वहां के लोगों के साथ इस पर चर्चा हुई लेकिन वे लोग इसे इतना सीरियसली नही ले रहे थे। वह बताते है कि जब मैं भारत लौटा तो मैं और मेरी पत्नी सुन्न रह गए क्योंकि एक तरफ डब्ल्यूएचओ ने मेडिकल एमरजेंसी घोषित कर दी वहीं उनका बेटा न्यूयॉर्क में था जिसे हमने तुंरत वापिस लौटने को कहा। '

बॉबी कहते है कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते है कि उनका बेटा समय रहते भारत लौट आया। आपको बता दे कि बॉबी का बेटा 8 मार्च को न्यूयॉर्क से भारत लौटा।

Related News