18 OCTMONDAY2021 10:58:19 PM
Life Style

सास-बहू भी बन सकती हैं अच्छी दोस्त, यकीन नहीं तो पढ़े ये कहानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2021 12:47 PM
सास-बहू भी बन सकती हैं अच्छी दोस्त, यकीन नहीं तो पढ़े ये कहानी

सास-बहू के रिश्ते पर ही पूरे परिवार की सुख-शांति की नींव टिकी होती है। लेकिन आज के दौर में देखें तो बहुत कम परिवार ऐसे  हैं जहां की नींव कभी हिली ही नहीं। आमतौर पर  सास-बहू के रिश्तों में खटास बनी ही रहती है। टीवी सीरियल्स में भी अक्सर  सास-बहू को लड़ते-झगड़ते दिखाया जाता है। जहां सास को अत्याचारी महिला दिखाया जाता है तो वहीं बहू बेचारी के रूप में नजर आती है। लेकिन अब नजारा बदल चुका है अब सास-बहू एक छत के नीचे दोस्त बनकर भी रह सकती हैं। 

PunjabKesari

हम आपको सास- बहू की बेहद प्यारी कहानी बताने जा रहे हैं, जिनसे कई महिलाओं को सीख लेने की जरूरत है। अंकिता शर्मा  नाम की महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी  कहानी शेयर करते हुए लिखा- मैं और मेरी सास एक दूसरे को लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अपनी सास के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बताया कि- जब वह अपने प्रेजेंटेशन की तैयारी कर रही थी तो उनकी सास ने उन्हे "जोर से बोलने" और आत्मविश्वास के साथ तैयारी करने के लिए प्रोत्साहित किया।

PunjabKesari
अंकिता आगे बताती हैं कि उनकी सास ने उनसे कहा कि- मुझे विश्वाश है तुम अच्छा प्रदर्शन करोगी। इतना ही नहीं उन्होंने उस दिन के लिए कपडे चुनने में भी बहू की मदद की।  अंकिता ने बताया कि- एक बार उन्होंने अपनी सास से वैसे ही कह दिया कि वह एनालिटिक्स कोर्स करना चाहती हैं। वह तो भूल गई लेकिन उनकी सास नहीं भूली, वह तब तक इस बात के पीछे पडी रही जब तक इस कोर्स के लिए नामांकन नहीं किया। 

PunjabKesari
यहां तक ​​कि जब शर्मा और उनके पति दूसरे देश में चले गए, तब भी उनकी सास एक अच्छे दोस्त की तरह उन्हे आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती रही। शर्मा के इस पाेस्ट का हजारों लोग लाईक कर चुके हैं। एक यूजनर ने कमेंट करते हुए कहा कि-  आप और आपकी सास धन्य है। 

Related News