03 MAYFRIDAY2024 5:20:38 AM
Nari

क्या प्रेग्नेंट हैं Divya Aggarwal? शादी के बाद लूज ब्लाउज पहन डांस करने पर लोगों ने उठाए सवाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Feb, 2024 10:27 AM
क्या प्रेग्नेंट हैं Divya Aggarwal? शादी के बाद लूज ब्लाउज पहन डांस करने पर लोगों ने उठाए सवाल

नई नवेली दुल्हन और फेमस एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल इस समय खूब सेलिब्रेशन के मूड में हैं। एक्ट्रेस ने 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग 7 फेरे लिए। ये शादी बहुत ही लो प्रोफाइल थी और दोनों ने शादी एक्ट्रेस के घर चंबूर में की। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस बहुत ज्यादा excited दिखीं और उन्होंने जम कर ठुमके लगाए। 

प्रेग्नेंट हैं दिव्या?

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक शादी के कई सारी स्टोरीज शेयर की, जिसमें वो अपने पति संग खूब डांस कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का को- ऑर्ड सेट पहना हुआ था। बालों का पोनीटेल बनाए और रेड कलर का चूड़ा पहने दिव्या बेहद ही प्यारी लग रही थीं।  इन वीडियोज को देखकर फैंस का अलग ही रिएक्शन देखने को मिल  रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, ऑलिव ग्रीन को- ऑर्ड सेट में दिव्या का ब्लॉटेड पेट भी नजर आया, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स ने दावा किया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और शायद इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी की। एक यूजर ने लिखा-  'दिव्या प्रेग्नेंट है, इसलिए शादी में भी लूज कपड़े पहने हैं'। वहीं दिव्या के फैंस ने उन्हें डिफेंड करते नजर आए। उन्होंने कहा कि - बेबी बंप नहीं है, बल्कि शादी में ज्यादा खाने का असर है।

PunjabKesari

यूजर्स को नहीं पसंद आया दिव्या का लहंगा

वहीं यूजर्स को एक्ट्रेस का लॉन्ग ब्लाउज के साथ लहंगा पहनना भी पसंज नहीं आया। उन्होंने एक्ट्रेस ने कपड़ों की choice पर सवाल खड़े कर दिए। एक यूजर ने कहा- 'Chills Guys, वो प्रेग्नेंट है'।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं एक दूसरे यूजर्स ने कहा- 'लंबे ब्लाउज से अपना पेट कवर कर रही है'। हालांकि इन सब से परे दिव्या अपनी शादी को खूब एंजॉय कर रही है।  शादी के बाद पार्टी में दिव्या पति रंग खूब रोमांटिक होती नजर आईं। एक्ट्रेस ने पति की बांहों में रोमांटिक होते हुए खूब डांस किया। 
 

Related News