29 APRMONDAY2024 6:17:55 AM
Nari

पाकिस्तान में बैन मिया खलीफा का TikTok अकाउंट, गुस्से में यूं भड़की पूर्व एडल्ट स्टार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 May, 2021 01:36 PM
पाकिस्तान में बैन मिया खलीफा का TikTok अकाउंट, गुस्से में यूं भड़की पूर्व एडल्ट स्टार

अडल्ट स्टार रह चुकी मिया खलीफा इन दिनों खूब सूर्खियां बटोर रही है। कुछ दिनों पहले किसान आंदोलन को लेकर मिया चर्चा में थी। वहीं अब उनके सुर्खियों में आने की वजह बना टिकटाॅक। मिया खलीफा टिकटॉक के अकाउंट को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। जिससे मिया काफी नाराज है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

PunjabKesari

मिया ने ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट कर गुस्सा जाहिर किया है। मिया ने ट्वीट कर लिखा, 'पाकिस्तानियों को मेरे टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाने के लिए आवाज उठानी चाहिए। मैं अब से अपने सभी टिकटॉक ट्विटर पर अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए पोस्ट करूंगी जो फासीवाद को दरकिनार करना चाहते हैं।'

 

 

पाकिस्तान में टिकटॉक अकाउंट बैन करने पर मिया का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई सूचना या चेतावनी नहीं दी गई थी। अचानक ही उनका अकाउंट बैन कर दिया गया जो कि पूरी तरह से गलत है। मिया के इस ट्वीट के बाद फैंस भी पाकिस्तान के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक कंटेंट सेंसरशिप के तहत पाकिस्तान में मिया खालीफा का टिकटॉक अकाउंट बैन किया गया है। हालांकि मिया इस बात से खफा है कि उन्हें किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई। यही वजह है कि मिया ने ट्वीट कर पाकिस्तान पर अपना गुस्सा निकाला है।

Related News