04 AUGTUESDAY2020 2:05:13 AM
Nari

Shahid-Meera Goals: बीवी को केयर दिखाने से नहीं बनते जोरू के गुलाम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Jul, 2020 05:25 PM
Shahid-Meera Goals: बीवी को केयर दिखाने से नहीं बनते जोरू के गुलाम

शाहिद मीरा की आज मेरिज एनिवर्सरी है। अरेंज कपल्स होने के बावजूद दोनों बखूबी अपना रिश्ता निभा रहे हैं। जहां शाहिद ने आम लड़की को अपना हमसफर बनाकर वाह-वाही लूटी वहीं मीरा ने भी रिश्ते को संजोने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

नॉन फिल्मी बेकग्राऊंड से हैं मीरा

हालांकि मीरा नॉन फिल्मी बेकग्राऊंड से हैं लेकिन उनका स्टाइल किसी दीवा से कम नहीं है। अगर आप पहले की तस्वीरें देखे और अब कि तो आप खुद ब खुद हैरान रह जाएगे कि इस सिंपल सॉबर मीरा का लुक बिलकुल बदल गया है। एक आम लड़की पर बॉलीवुड का ऐसा रख चढ़ा कि वह आज फैशन की स्टाइलिश दीवाज को भी मात दे रही हैं, जिसका श्रेय उनके पति शाहिद को जाता है।

PunjabKesari

एक दूसरे को देते हैं सम्मान

रिश्ते निभाने की बात करें तो कहते हैं कि ताली दो हाथों से बजती है तो बस वैसे ही इन दोनों ने अपनी ताली एक साथ बजाई। जहां शाहिद, मीरा को पूरा टाइम और रिस्पेक्ट देते हैं वहीं मीरा भी ‌वैसे ही शाहिद की पूरी केयर करती हैं व सम्मान देती हैं।

बीवी की केयर करने से नहीं बनते जोरू के गुलाम: मीरा

कुछ समय पहले मीरा और शाहिद की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें शाहिद मीरा का गाऊन संभालते दिखे थे। लोगों को शाहिद का केयरिंग नेचर बढ़ा अच्छा लगा था जो कि सही भी हैं आज कपल्स इसे स्पोर्टिव नजरिए से देखते हैं ना कि पति की ऐसी केयर से वह जोरू का गुलाम हो जाता है। वहीं इन्होंने तो इस बात को भी गलत साबित कर दिया कि अरेज कपल्स में वैसा प्यार नहीं हो सकता जो लव मैरिज कपल्स में होता है।

PunjabKesari

हर कपल के लिए हैं प्रेरणा

कपल गोल सेट करते ये पार्टनर दूसरों को भी केयरिंग व स्पोर्टिंव रवैया अपनाने की प्ररेणा देते हैं। आज तलाक की दर बढ़ रही हैं जिसका कारण पार्टनर का एक दूसरे को अंडरस्टैंड नहीं करना है और कही ना कही सहनशीलता की कमी है लेकिन शाहिद-मीरा ने इस माडर्न समय में यंग जनरैशन को यहीं मेसेज देने की कोशिश की है रिश्तों को दिल से निभाएगे तो लंबा समय टिकेगा भी और आपसी प्यार भी मजबूत होगा।

PunjabKesari

Related News