26 APRFRIDAY2024 3:24:37 AM
Nari

इन साउथ स्टार्स की लव स्‍टोरी भी है सुपरहिट, कपल से सीखने को मिलता है Relationship Lessons

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Feb, 2023 12:31 PM
इन साउथ स्टार्स की लव स्‍टोरी भी है सुपरहिट, कपल से सीखने को मिलता है Relationship Lessons

प्‍यार करना जितना आसान है, उसे निभाना उतना ही मुश्‍क‍िल। लेकिन कुछ कपल ऐसे हाते हैं जो शादी के बाद अपने रिश्ते को ना सिर्फ खूबसूरती से निभाते हैं बल्कि बाकियों के लिए कपल गोल्स भी सेट कर देते हैं। हम आपको कुछ ऐसी ही जोड़ियों से मिलाने जा रहे हैं जिनकी इश्‍क की दास्‍तान  वैलेंटाइन के मौके पर अकसर सुनाई जाती है। इस बार बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ  इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स के प्यार की कहानी बताएंगे, जिनके बारे में लोग कम ही जानते हैं। आईए जानते है  रोमांटिक कपल के बारे में...

PunjabKesari

राम चरण और उपासना

सुपरस्टार राम चरण न केवल शानदार एक्टर हैं बल्कि वह अच्छे पति भी हैं। उनकी लव स्टोरी भी कम फिल्मी नहीं है। राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। इन दिनों की दोस्ती बिल्कुल फिल्म कुछ कुछ होता है की राहुल और अंजलि की तरह थी। दोनों की भी आपस में बेहद लड़ाई होती थी, लेकिन अलग हाेने के बाद दोनों को प्यार का एहसास हुआ। राम चरण और उपासना की शादी साउथ जगत की बड़ी शादी में से एक थी सालों बाद भी इन दाेनों के प्यार में वी ताजगी देखने को मिलती है। 

PunjabKesari

अल्लू अर्जुन और स्नेहा

अब बात करते हैं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की जो रील ही नहीं रियल लाइफ में भी बहुत रोमांटिक हैं। वह अपनी पत्नी अल्लू स्नेहा से पहली बार दोस्त की शादी में मिले थे, उन्हें देखते ही एक्टर अपना दिल हार बैठे थे। शादी में ही दोनों ने अपने नम्बर एक्स्चेंज किए और बातें करते- करते वह एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए। उस समय अल्लू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन स्नेहा इन बातों से बिल्कुल अंजान थी।  दोनों ने अपने रिलेशन को काफी वक्त तक सीक्रेट रखा। शुरुआत में दोनों के पेरेंट्स इस रिश्ते के खिलाफ थे, बावजूद इसके अल्लू और स्नेहा ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। आज ये दोनों खुशी- खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं। 

PunjabKesari
नम्रता श‍िरोडकर और महेश बाबू 

साउथ स्टार महेश बाबू और नम्रता श‍िरोडकर की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म 'वामसी' के मुहूर्त पर हुई थी। दोनों फिल्‍म में लीड ऐक्‍टर-ऐक्‍ट्रेस थे। दोनों के लिए इस पहली मुलाकात का हाल कुछ वैसा ही था, जैसा नम्रता की फिल्‍म का गाना है- प्‍यार के जादू से तो था अब तक अनजाना, मैं अलबेला... मैं दीवाना। फिल्म के सेट पर दोनों ने एक दूसरे के साथ इतना वक्त बिताया कि अब अलग रहना मुश्किल हो गया था।  दोनों के रिश्‍ते को  परिवार वालों ने मंजूरी दे दी और2005 में 10 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बंध गया। यह बता दें कि पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं नम्रता शिरोडकर पतिदेव महेश बाबू से 4 साल बड़ी हैं।

PunjabKesari

रजनीकांत और लता

सुपरस्टार "रजनीकांत" के एकटिंग के चर्चे तो बहुत सुने होंगे आज उनकी लव स्टोरी के बारे में जान लीजिए।  रजनीकांत और उनकी पत्नी लता रंगाचारी की लवस्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। रजनीकांत इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही दिल दे बैठे थे।  1981 में फिल्म 'थिल्लू मल्लू' की शूटिंग के दौरान एक लड़की कॉलेज मैगजीन की तरफ से सुपरस्टार की इंटरव्यू लेने आई थी।  इंटरव्यू ख़त्म होने पर रजनीकांत ने लता से कहा- 'मैं तुमसे शादी करना चाहता हूँ।' ये बात सुनकर लता शॉक्ड़ हो जाती हैं। किसी भी कॉलेज गर्ल के लिए, एक फ़िल्मी स्टार की तरफ से शादी के लिए प्रपोजल आना एक सपने की तरह था। लता को रजनीकांत की विनम्रता औऱ सादगी बेहद पसंद थी।  इसके बाद रजनीकांत और लता 26 फरवरी 1981 को शादी के बंधन में बंध गए।  शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच जो प्यार है, वो एक दूसरे के सम्मान से पनपता है।

PunjabKesari

 सूर्या और ज्योतिका

टॉलीवुड के क्यूट कपल सूर्या और ज्योतिका की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है। फिल्म  'पूवेल्लम केत्तुप्पर', की शूटिंग के दौरान सूर्या और ज्योतिका पहली बार मिले थे। दोनों इंडस्ट्री में काफी नए थे और अपने काम को लेकर मेहनत कर रहे थे। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया, ऐसे में उन्हे भी प्यार का एहसास हो गया। जिस फिल्म Soorarai Pottru के लिए सूर्या को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है. उसी फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए ज्योतिका को नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म  Kaakha Kaakha  के सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया। 
 

Related News