18 JUNTUESDAY2024 12:48:46 PM
Nari

डेटिंग की खबरों के बीच कुशाल-शिवांगी का किसिंग वीडियो हुआ वायरल!

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 06 Jun, 2024 12:10 PM
डेटिंग की खबरों के बीच कुशाल-शिवांगी का किसिंग वीडियो हुआ वायरल!

नारी डेस्क: टीवी जगत के फेमस सितारे कुशल टंडन और शिवांगी जोशी इन दिनों डेटिंग की खबरों के चलते काफी चर्चा में बने हुए हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। हालांकि, दोनों की तरफ से इस रिश्ते को अभी बाहर कन्फर्म नहीं किया है। इसी बीच अब एक बार फिर से दोनों अपनी एक वायरल विडिओ के जरिए लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल, अब दोनों का किस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख कर हर कोई हैरान हैं। 

PunjabKesari

वायरल वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो उनके थाईलैंड वेकेशन का है, जिसमें कुशाल अभिनेत्री शिवांगी को किस करते नजर आ रहे हैं। वायरल क्लिप में कुशाल शिवांगी के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर नेटिजन्स को इस बात पर सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि क्या वाकई में दोनों कलाकार रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by follow 👉 (@kushiv.world_)

 

डेटिंग की खबरें

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार शिवांगी और कुशाल 'बरसातें' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया और तब से वे साथ हैं। दोनों ही स्टार्स इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले कुशाल ने उनकी डेटिंग की खबरों को खारिज कर दिया था और इससे जुड़ा एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "यार मीडिया वाले। मेरी सगाई हो रही है, हमें ही नहीं पता? मैं थाईलैंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग कर रहा हूं।"

PunjabKesari

शिवांगी के जन्मदिन पर कुशाल का पोस्ट

कुशाल ने शिवांगी के जन्मदिन पर एक पोस्ट साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत, आज, मैं आपको और आप जिस अविश्वसनीय व्यक्ति हैं, उसका जश्न मनाता हूं। आप बहुत दयालु हैं, आप बहुत कोमल हैं, आप बहुत मजेदार हैं, आप वह सब कुछ हैं जो एक लड़की को होना चाहिए, और मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हूं। एक साथ कई और जन्मदिन मनाने के लिए चीयर्स। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है। 


 

Related News