17 OCTSUNDAY2021 5:04:59 AM
Nari

मिथुन वालों की लव लाइफ होगी खास, जानिए इस सप्ताह कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

  • Edited By neetu,
  • Updated: 27 Sep, 2021 12:57 PM
मिथुन वालों की लव लाइफ होगी खास, जानिए इस सप्ताह कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

सितंबर का आखिर सप्ताह (27 स‍ितंबर से 3 अक्‍तूबर 2021) शुरु हो चुका है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, इस दौरान कई राशि वालों की रोमांटिक लाइफ में मजबूती आएगी। इसके अलावा कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। चलिए आज हम आपको 12 राशियों की इस सप्ताह के लव लाइफ के बारे में बताते हैं...

PunjabKesari

मेष राशि- यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए खुशियों भरा रहेगा। इस दौरान आप अपनी लव लाइफ में अपनी मर्जी से बदलाव कर सकती है। पार्टनर में प्यार बढ़ेगा। हालांकि सप्ताह के आखिरी दिनों में कुछ परेशानियां आने से मन अशांत हो सकता है।

 

वृषभ राशि- इन लोगों की लव लाइफ में धीरे-धीरे प्यार बढ़ेगा। हो सकता है कि आप अपने प्रेम संबंधों में नए पड़ाव की ओर बढ़ेंगे। मगर सप्ताह के अंत में कोई दुखद समाचार मिल सकता है। इसके साथ ही खुद पर नकारात्मक विचार हावी ना होने दें।

 

मिथुन राशि- इन लोगों के लिए यह सप्ताह प्यार भरा रहेगा। इन अवधि में इनका मन प्रसन्न रहेगा। सप्ताह के अंत में आपको घर के बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही आपकी लव लाइफ में मजबूती आएगी।

 

कर्क राशि- कर्क राशि वालों की लव लाइफ को लेकर यह सप्ताह ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा सकता है। इस दौरान ये कुछ बैचेनी महसूस कर सकते हैं। अगर पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान है तो इसे टाल देना बेहतर रहेगा। सप्ताह के अंत तक सब ठीक होने लगेगा। मगर फिर भी मन में परेशानी रहेगी।

PunjabKesari

सिंह राशि- इस राशि के लोगों की इस सप्ताह लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। इनके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। इस दौरान आपकी लव लाइफ को मजबूत करने के लिए कोई आपकी मदद कर सकता है।

 

कन्या राशि- इन लोगों को इस दौरान प्रेम संबंधों में सुख अनुभव मिलेगा। इनके लिए सप्ताह की शुरुआत से ही ये समय सुख-समृद्धि से भरा रहेगा। ऐसे में इस दौरान आप पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बीताएंगे। मगर सप्ताह के आखिरी दिनों में कुछ परेशानी हो सकती है।

 

तुला राशि- इस दौरान इन लोगों को प्रेम संबंधों से जुड़े फैसले सोच-समझकर लेने चाहिए। साथ ही इन्हें दूसरों पर भरोसा करने की जगह पर अपने मन की बात सुननी चाहिए। सप्ताह के अंत में आप कुछ अहम फैसले ले सकती है, जिससे आपको सुकून महसूस होगा।

 

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुरुआत में परेशानियों से भरा हो सकता है। आपको किसी बुजुर्ग के कारण चिंता हो सकती है। मगर सप्ताह के अन्य में इन्हें शांति का अहसास होगा। साथ ही इनकी लव लाइफ में मजबूती आएगी।

PunjabKesari

धनु राशि- इस राशि वालों के लिए यह समय बेहद ही रोमांटिक सुखमय रहेगा। ऐसे में आप इस अवधि में पार्टनर के साथ खुशीभरा समय बीताएंगे। इसके साथ ही सप्ताह के अंत में भी इस राशि वालों के जीवन में कई बदलाव आएंगे.

 

मकर राशि- इस दौरान मकर राशि के लोगों को किसी पिता तुल्य व्यक्ति को लेकर चिंताएं हो सकती है। ऐसे में आप उनके बारे में सोचकर अपने प्रेम संबंधों में परेशानी पैदा कर सकते हैं। मगर सप्ताह के अंत तक आपकी लव लाइफ में खुशी आएगी। इसके अलावा आपको साथी से कोई सरप्राइज भी मिल सकता है।

 

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह लव लाइफ में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। हालांकि अंत तक समय इसके अनुकूल हो जाएगा। इस दौरान आप अपने शादीशुदा जिंदगी को लेकर थोड़े लापरवाह हो सकते हैं। मगर सप्ताह की अंत में एक नई शुरुआत करने से आपका रिश्ता मजबूत बनेगाय़

 

मीन राशि- इन लोगों की रोमांटिक लाइफ में इस सप्ताह की शुरुआत में थोड़ी परेशानी हो सकती है। ऐसे में इन लोगों को धैर्य व व्यवहार कुशल होकर प्रेम संबंधों से जुड़े फैसले लेने की आवश्यकता है। इससे सप्ताह के अंत तक आपकी मैरिड लाइफ में मजबूती आएगी।

PunjabKesari

Related News