19 APRFRIDAY2024 5:48:54 AM
Nari

जल्द शादी करने वाले हैं ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम ‘अनुराग’, बिरयानी खाकर किया था प्रपोज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jan, 2021 02:26 PM
जल्द शादी करने वाले हैं ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम ‘अनुराग’, बिरयानी खाकर किया था प्रपोज

टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कईं शोज हैं जिन्हें फैंस आज भी बेहद मिस करते हैं। इन्हीं में से एक 'कसौटी जिंदगी की' का शो है। जिसने लोगों का खूब प्यार पाया। आज भी लोग इसे उतना ही प्यार करते हैं। खासकर इस शो का हर एक किरदार फैन को याद है। इन्हीं में से एक किरदार था अनुराग। जिनका नाम सिजेन खान है। सिजेन खान को इस शो से काफी प्यार मिला था। वहीं अब एक्टर जल्द अपनी नई लाइफ की शुरूआत करने वाले हैं। 

PunjabKesari

शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिजेन खान 

दरअसल सिजेन खान जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  एक वेबसाइट के साथ बातचीत में सिजेन ने इस बात का खुलासा किया है। सिजेन की मानें तो वह 3 साल से एक लड़की को डेट कर रहे हैं। वो अमरोहा की रहने वाली है।

2020 के अंत में था शादी का प्लान 

हालांकि, सिजेन खान की शादी का प्लान साल 2020 में था लेकिन एक्टर की मानें तो कोरोना वायरस के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। और अब वह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

PunjabKesari

इस तरह हुई प्यार की शुरूआत

सिजेन की मानें तो वह जिस लड़की से शादी करने वाले हैं वह काफी सिंपल हैं और फन लविंग है। हालांकि उन्होंने होने वाली पत्नी का नाम नहीं बताया है। सिजेन ने फैंस के साथ एक और किस्सा शेयर किया और बताया कि वह उनसे अपने एक दोस्त के जरिए से मिले थे। जिसके बाद उनकी दोस्ती भी बढ़ती गई। 

PunjabKesari

बिरयानी ने किया एक्टर को इम्प्रेस

दरअसल सिजेन को अपनी होने वाली मंगेतर के हाथ का खाना बेहद पसंद है। सिजेन ने कहा कि मैं उसके खाने की काफी तारीफ करता था। सिजेन की मानें तो वह पूरी दुनिया घूमें हैं और उन्होंने हर तरह का खाना खाया है लेकिन उनकी बिरयानी ने मुझे काफी इम्प्रेस किया । और डिनर के बाद मैनें उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। 

Related News