03 MARWEDNESDAY2021 3:26:52 AM
Nari

कंफर्म! राम मंदिर पर बन रही फिल्म को डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jun, 2020 04:32 PM
कंफर्म! राम मंदिर पर बन रही फिल्म को डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत

बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत बेहतरीन एक्ट्रेस तो है ही इसके साथ ही अब वह डायरेक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं। कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' डायरेक्टर थी। अब जल्द ही वह एक और फिल्म को डायरेक्ट करने वाली हैं। फिल्म का नाम 'अपराजिता अयोध्या' है जिसकी कहानी राम मंदिर के मामले से संबंधित है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट को 'बाहुबली' की राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है।

Kangana Ranaut turns director for Aparajitha Ayodhya, says it's a ...

कंगना ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, 'पहले मेरा इस फिल्म को डायरेक्ट करने का कोई प्लान नहीं था। मैं इस पर कॉन्सेप्ट लेवल से काम कर रही हूं। मैं इसे केवल प्रड्यूस करना चाहती थी क्योंकि मैं उस समय काफी बिजी थी। हालांकि केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट लिखी है उस पर एक बड़ी भव्य फिल्म बन सकती है जिसमें ऐतिहासिक चीजें भी शामिल की गई हैं और यह काम मैं पहले भी कर चुकी हूं। मेरे पार्टनर्स भी चाहते थे कि इस फिल्म को मैं ही डायरेक्ट करूं।'

COVID-19: Kangana Ranaut donates for Thalaivi daily earners ...

कंगना ने आगे कहा, 'मेरे लिए इस फिल्म का विषय कोई विवादित नहीं है। मुझे लगता है कि यह कहानी प्यार, विश्वास, एकता और इनसे भी कहीं ऊपर की है।' कंगना की अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में लीड रोल करती नजर आएंगी। 

Kangana Ranaut on Rangoli Twitter row: 'Demolish platform ...

बता दें हाल ही में कंगना ने रंगभेद-नस्लवाद के मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्स पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले भारतीय अश्वेत के खिलाफ हिंसा पर बोल रहे हैं, इससे बड़ा पाखंड और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि पालघर में साधु की हत्या पर चुप्पी साधाने वाले बॉलीवुड सिलेब्स अमेरिका के सामाजिक मुद्दे पर बोल रहे हैं। 

Related News