28 APRSUNDAY2024 1:57:46 PM
Nari

सोनम कपूर के  आशियाने की Inside Pictures, लग्जरी होटल भी फेल है इस घर के आगे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2022 05:14 PM
सोनम कपूर के  आशियाने की Inside Pictures, लग्जरी होटल भी फेल है इस घर के आगे

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार है। जल्द ही मां बनने जा रही सोनम कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटौर रही है। अनिल कपूर की लाडली ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट जिस अंदाज में की थी वह काफी कमाल का था। आज हम आपकाे एक्ट्रेस की घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जहां उनके बच्चे का स्वागत किया जाएगा। 

PunjabKesari
 बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस अपने पति के साथ लंदन में रह रही हैं जहां उनका घर किसी महल से कम नहीं है। वह कई बार अपने आलिशन घर की झलकियां सोशल मीडिया पर दिखा चुकी हैं। घर की दीवारों को बेहद ही शानदार वॉलपेपर से सजाया गया है। 

PunjabKesari

आनंद और सोनम का घर लंदन के सबसे महंगे इलाके  बंगला वेस्ट लंदन के नॉटिंग हिल(Notting Hill )में है। अपने इस घर को सोनम ने  कई महंगे सजावटी सामानों से सजाया है। पूरे घर में वुडन फ्लोरिंग है और फर्श पर बेशकीमती कालीन बिछे हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरे देखकर साफ पता चलता है कि सोनम ने अपने  घर को बहुत ही खूबसूरती के साथ संजो के रखा है। घर के अंदर कई इंडोर प्लाटंस भी लगाए गए हैं। वहीं हॉल की हल्के रंग की दीवार को पेड़-पौधे, फूल और पंछियों की बेहद खूबसूरत पेंटिग से सजाया है। 

PunjabKesari

सोनम के घर का इंटीरियर 7 स्टार होटल जैसी फील देता है। अगर यहां के डाइनिंग टेबल की बात करें तो इसे  क्लासी स्टाइल में तैयार किया गया है। घर की हर चीज  सोनम कपूर के हिसाब से डिजाइन की गई है, जो अपने आप में खास है। 

PunjabKesari

Related News