20 APRSATURDAY2024 3:36:25 AM
Nari

बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस ने अपना घर बसाने के लिए उजाड़ा किसी और का आशियाना

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Aug, 2022 06:00 PM
बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस ने अपना घर बसाने के लिए उजाड़ा किसी और का आशियाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं,  उतनी जल्दी टूट भी जाते हैं। अफेयर शादी और ब्रेकअप के किस्से तो मायानगरी में आम ही है। इसके अलावा इस नगरी को किसी दूसरे का घर उजाड़ने वाली नगरी भी कहा जाता है। दरअसल, इस इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपना घर बसाने के लिए किसी का बसा-बसाया घर तोड़ दिया इसीलिए तो लोग उन्हें होम ब्रेकर बोलकर भी ट्रोल कर देते हैं। चलिए आपको उन्हीं हीरोइनों के बारे में बताते हैं जिन्होंने पहले से ही शादीशुदा मर्द से प्यार किया।

पहला नाम आता है शिल्पा शैट्टी कुंद्रा का

शिल्पा को एक नहीं कई बार होम ब्रेकर कह कर ट्रोल किया जा चुका है। उनके पति राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए अपनी पत्नी पति कविता को तलाक दिया और 2 महीने की बेटी को भी छोड़ दिया। इस पर शिल्पा और राज कई बार सफाई दे चुके हैं कि कविता से उनकी अनबन पहले ही चल रही थी लेकिन शिल्पा शैट्टी को लेकर कहा जाता है कि राज ने जो घर कविता के लिए शिल्पा से इंटीरियर डेकोर करवाया था लेकिन ये घर बाद में राज ने शिल्पा को ही गिफ्ट कर दिया था।

PunjabKesari

श्रीदेवी कपूर

आज भले ही श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही है लेकिन शुरू से ही उन्हें होम ब्रेकर का टैग मिला जब उन्होंने बोनी से शादी की। बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। कहा जाता है कि श्रीदेवी, अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी कपूर की सहेली थी और उन्होंने अपनी सहेली का घर उजाड़ कर अपना घर बसा लिया और तो और श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी इस पर मोना ने कहा था कि उन्हें रिश्ता बचाने का मौका ही नहीं मिला बहुत देर हो चुकी थी।

PunjabKesari

स्मृति ईरानी

टीवी एक्ट्रेस रह चुकी राजनेत्री स्मृति ईरानी पर भी अपनी ही सहेली का घर उजाड़ कर घर बसाने का आरोप लगता आया है। उन्होंने अपने सहेली के पति जुबिन ईरानी से जो शादी की थी स्मृति से शादी करने के लिए जुबिन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया।

PunjabKesari

जया प्रदा

जया प्रदा ने तीन बच्चों के पिता डायरेक्टर श्रीकांत नाह्टा से शादी कर अपना ही करियर बर्बाद कर लिया था क्योंकि उनकी इमेज दूसरी औरत का टैग लग गया था। हालांकि जया के लिए ना तो श्रीकांत ने पहली पत्नी को छोड़ा ना ही जया पत्नी का दर्जा दिया।

PunjabKesari

स्मिता पाटिल

स्मिता पाटिल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल थी लेकिन घर तोड़ने वाली महिला का टैग उन्हें भी मिला। स्मिता के लिए राज बब्बर ने अपनी पहली पत्नी नादिरा को छोड़ दिया था। स्मिता की मां अपनी बेटी के लिए फैसले पर नाराज भी हुई क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि बेटी किसी का घर उजाड़े लेकिन स्मिता ने उनकी बात नहीं मानी। जब स्मिता की मौत हुई तो राज अपनी पहली बीवी के पास वापिस लौट गए थे।

PunjabKesari

शबाना आजमी

शबाना आजमी भी जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं और जावेद ने शबाना से शादी करने केलिए अपनी पहली पत्नी हनी ईरानी को तलाक दे दिया था। हालांकि हनी से भी उनकी लव मैरिज थी। उस वक्त हनी महज 17 साल की थीं और जावेद उनसे 10 साल बड़े थे। घरवालों की मर्जी के खिलाफ दोनों ने शादी की। फरहान अख्तर और जोया अख्तर उन्हीं के बच्चे हैं लेकिन जावेद का दिल कैफी आजमी की बेटी शबाना आजमी पर आ गया तो उन्हें पहली बीवी को छोड़ दिया ।

PunjabKesari

हेमा मालिनी

हेमा ने भी पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता धमेंद्र देओल से शादी की थी। वह धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी तो बनी लेकिन धर्मेंद्र ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और धर्म परिवर्तन कर शादी की हालांकि धर्मेंद्र ने दोनों फैमिलीज को अच्छे से संभाला हुआ है लेकिन एक वक्त लोगों ने हेमा को होम ब्रेकर कहा था।

PunjabKesari

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा ने भी टेनिस खिलाड़ी और शादीशुदा महेश भूपति को हमसफ़र चुना। महेश ने लारा की ख़ातिर अपनी 7 साल की शादी तोड़ दी थी।

PunjabKesari

किरण राव

आमिर खान अब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दे चुके हैं लेकिन किसी वक्त यह खबरें आई थी कि किरण की वजह से ही आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना को छोड़ा था।

PunjabKesari

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने भी गुपचुप तरीके से आदित्य चोपड़ा से की थी और रानी को ही आदित्य की पहली शादी टूटने की वजह माना जाता है। आदित्य ने पहली शादी बच्चन की दोस्त पायल खन्ना से की थी लेकिन जब उनका दिल रानी पर आया तो उन्होंने पायल को छोड़ दिया।

PunjabKesari

सारिका

साउथ स्टार, कमल हसन वाणी गणपति के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी बिता रहे थे लेकिन जब वह सारिका से मिले तो उनके साथ लिव-इन में रहने लगे। सारिका लिव-इन में ही प्रैगनेंट हुई और बेटी के जन्म के बाद ही दोनों ने शादी की हालांकि सारिका से भी अब कमल अलग हो चुके हैं।

PunjabKesari

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने भी अनिल थडानी से शादी की हालांकि वह शादीशुदा थे लेकिन रवीना से मिलने से पहले ही उनका तलाक हो चुका था लेकिन बीच-बीच में उनकी पहली पत्नी ने पति से मिलने की कोशिश की तो काफी हंगामा मचा था। वैसे रवीना पर कभी होम ब्रेक करने का आरोप नहीं लगा।

PunjabKesari


क्या आपको भी लगता है कि इस तरह शादीशुदा मर्द से शादी कर उन्होंने किसी दूसरी महिला का घर उजाड़ दिया। हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें। 
 

Related News