28 MARSATURDAY2020 9:25:40 PM
Nari

रेखा की हू-ब-हू कॉपी हैं उनकी बहन, लुक के साथ पेशा भी बेहद कमाल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Feb, 2020 06:03 PM
रेखा की हू-ब-हू कॉपी हैं उनकी बहन, लुक के साथ पेशा भी बेहद कमाल

बाॅलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा अब भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन किसी न किसी इवेंट में वह अक्सर अपने जलवे बिखेरती दिखाई देती है। रेखा जिस भी इवेंट में जाती हैं वहां का सारा अटेंशन अपने नाम कर लेती हैं। उनका ट्रेडिशनल आउटफिट और जूलरी हमेशा उन्हें एक यूनीक लुक देती है।

मगर, रेखा की सगी बहन भी इस मामले में किसी से कम नहीं। दरअसल, हाल ही में रेखा अपनी बहन राधा के साथ एक वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। राधा भी अपनी बहन की तरह बेहद खूबसूरत है। इतना ही नहीं, वह हू-ब-हू रेखा की तरह दिखाई देती हैं। कांजीवरम साड़ी पहने नजर आईं राधा ने रेखा की तरह ही बालों में गजरा और मांग टीका लगाया हुआ है। वहीं रेखा रेड और गोल्डन कलर का आउटफिट और जूलरी पहने हुए नजर आई। हमेशा की तरह इस बार भी रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

इससे पहले भी कपूर फैमिली के बेटे अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में रेखा अपनी बहन राधा के साथ ही पहुंची थी, जहां उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला। हालांकि, बी-टाउन में पहले कभी दोनों बहनों को एक-साथ नहीं देखा गया है। बात अगर राधा के लाइफस्टाइल की करें तो वो रेखा से बिल्कुल अलग है। रेखा की तरह राधा ना तो ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं और ना सिर्फ ज्यादा इवेंट में जाती हैं। लेकिन कुछ समय से दोनों बहनें एक साथ दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि राधा ने कभी बॉलीवुड में काम नहीं किया लेकिन साऊथ इंडस्ट्री में उनका अच्छा खासा नाम है। हालांकि शादी के बाद उन्होंने साऊथ इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और मॉडल उस्मान सईद से शादी की है, जो कि लेखक और निर्देशक एसएम अब्बास के बेटे हैं। शादी के बाद राधा अपने पति के साथ अमेरिका में ही रहने लगी।

फिल्मी दुनिया को छोड़ने के बाद राधा ने पेटिंग करना शुरू किया। उन्हें पेटिंग का काफी शौक है और अपने खाली समय में वो पेटिंग करना पसंद करती हैं। बता दें कि रेखा की एक सगी बहन और 5 सौतेली बहनें हैं। 

आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News