24 JANSUNDAY2021 6:50:27 PM
Nari

ड्रग केस में फंसे हर्ष ने पत्नी के लिए शेयर की खास पोस्ट, लोगों को दिया करारा जवाब

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Dec, 2020 01:25 PM
ड्रग केस में फंसे हर्ष ने पत्नी के लिए शेयर की खास पोस्ट, लोगों को दिया करारा जवाब

बीते दिनों कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष एनसीबी के निशाने पर आए। घर से गांजा बरामद होने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया। हालांकि दोनों को सशर्त जमानत मिल चुकी है। वहीं भारती और हर्ष का नाम ड्रग केस में आने के बाद एक तरफ जहां फैंस को हैरानी है तो वहीं दूसरी ओर उनके साथ काम करने वालों ने भी उनकी कड़ी निंदा की। हालांकि भारती के बहुत से दोस्तों ने उन्हें सपोर्ट भी किया। वहीं अब जेल से बाहर आने के कुछ दिनों बाद हर्ष ने पहली पोस्ट शेयर की है। 

PunjabKesari

पत्नी के लिए लिखा खास मैसेज 

हर्ष ने भारती के साथ तस्वीरें शेयर कर एक छोटा सा कैप्शन लिखा है। भारती और हर्ष की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्ष ने लिखा ,' जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता।' इस कैप्शन में एक तरफ जहां दोनों पति पत्नी की बॉन्डिंग दिखाई दे रही हैं वहीं कुछ लोग ऐसा अंदाजा भी लगा रहे हैं कि हर्ष ने इस पोस्ट के जरिए लोगों को भी जवाब दिया है। 

लगातार हो रहे ट्रोल 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि भारती और हर्ष का नाम इस केस में आने के बाद लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। हालांकि बीते दिनों भारती के कपिल शर्मा शो से आउट होने की भी खबरें आने लगी थी। लेकिन वहीं इस पर कृष्णा अभिषेक कहा था कि चैनल की ओर से अभी तक ऐसा कोई भी कदम नहीं उठाया गया है।

Related News