24 APRWEDNESDAY2024 11:03:11 PM
Nari

Teddy Day: हर रंग के टेडी में है कुछ खास

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Feb, 2021 04:20 PM
Teddy Day: हर रंग के टेडी में है कुछ खास

कपल्स वैलेंटाइन वीक के चौथे दिन टेडी डे सेलिब्रेट करते है। इस दिन कपल्स अपने प्यार की निशानी के तौर पर एक-दूसरे को टेडी गिफ्ट करते है। इस दिन लोग अपने पार्टनर को क्यू-क्यूट टेडी गिफ्ट करके अपने रिश्ते को ओर मजबूत बनाते है लेकिन क्या आप जानते है कि टेडी के रंग का भी अपना की एक महत्व होता है। जिस तरह गुलाबों का हर रंग अलग मैसेज देता है उसी तरह टेडी के कलर का भी अलग-अलग मैसेज होता है। आज हम आपको बताएंगे कि टेडी के किस रंग का क्या कहता है। इससे आपको अपनी फीलिंग शेयर करने में मदद मिलेगी।

Red Teddy

लाल रंग टेडी देकर आप पार्टनर को समझा सकते है कि आप उनसे कितना प्यार करते है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए यह सबसे अच्छा कलर है।

PunjabKesari

Pink Teddy

गुलाबी रंग का टेडी बियर तो हर किसी को पसंद होता है, खासकर लड़कियों को। इस टेडी को देने का मतलब है कि आप अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ोगे।

Blue Teddy

नीलें रंग का टेडी बताता है कि आप अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते है। औप अपने पार्टनर को नीले रंग का टेडी बियर देकर उन्हें दिल की बात बोल सकते है।

PunjabKesari

Green Teddy

प्रकृति का प्रतीक हरे रंग का टेडी बताता है कि आप अपने पार्टनर की बहुत इज्जत करते है। इसके जरीए आप पार्टनर को समझा सकते है कि आप उनके लिए हमेशा इंतजार करते रहेंगे।

White Teddy

व्हाइट कलर का टेडी देने का मतलब है कि वो आपसे प्यार नहीं करते लेकिन वो आपके दोस्त बन सकते है।

Orange Teddy

आप अपने पार्टनर को ऑरेंज टेडी गिफ्ट करके बता सकते है कि आप उन्हें पहले से ही प्यार करते है। आप चाहते है कि वो भी आपको वैसे ही प्यार करें।

PunjabKesari

Black Teddy

ब्लैक टेडी देने का मतलब है कि सामने वाला इंसान आपको पसंद नहीं करता। अगर आपने उन्हें प्रपोज किया है कि तो वह इस कलर का टेडी देकर आपके प्रपोजल को रिजेक्ट कर रहा है।

Yellow Teddy

पीला टेडी देने से पहले एक बार सोच लें। यह उन लोगों को गिफ्ट किया जाता है जिनसे आप रिश्ता तोड़ना चाहते है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News