21 FEBFRIDAY2020 6:53:51 PM
Nari

Slap Day Special: वैलेंटाइन डे की तरह इस दिन को भी करें खूब एन्जॉय

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Feb, 2020 09:58 AM
Slap Day Special: वैलेंटाइन डे की तरह इस दिन को भी करें खूब एन्जॉय

वैलेंटाइन वीक अब खत्म हो गया है। आशा है कि सभी चाहने वालों ने एक-दूसरे के साथ इस दिन को अच्छे से सेलिब्रेट किया होगा। जहां वेलेंटाइन डे को सभी प्यार करने वालों ने कसमें, वादें और एक-दूसरे को गिफ्ट देकर इसे मनाया होगा। इसके साथ ही जिनका प्यार अधूरा रह गया होगा वो आज से अपना गुस्सा निकालने के लिए अपना रिश्ता खत्म करने जैसा काम करेंगे। मगर आप इन 'स्लैप डे', 'किक डे' आदि को गुस्से की जगह प्यार और हंसी-खुशी के साथ भी मना सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते है कि आज आप स्लैप डे को अपने खास दोस्तों के साथ कैसे प्यार से मनाकर इसे स्पैशल बना सकते है।

Image result for celebrate slap day with friends,nari

दिन को बुरा न समझें

स्लैप डे को गलत समझने की जगह इस दिन को अपने फैंड्स और स्पैशल वन के साथ एन्जॉय करें। इसे हंसी-मजाक के साथ अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करें। बस इस बात का ध्यान रखें कि इसे मस्ती में ही लेना है। 

सिखाएं सबक

अगर आपको किसी ने बहुत तंग कर रखा है तो स्लैप डे के इस स्पेशल दिन में उसे जोरदार थप्पड़ मार कर सबक सिखाएं। उन्हें प्यार से कहें कि चाहे हमने  'वैलेंटाइन वीक' नहीं मनाया, लेकिन हम 'स्लैप डे' जरूर मना सकते और उसे एक थप्पड़ मारे। इसतरह जिस इंसान ने आपका दिल दुखाया है उसे सबक मिल जाएगा।

गुस्सा मन में न रखें

अगर आपके दिल में किसी के प्रति गुस्सा है तो उसे जोरदार थप्पड़ मार कर अपने मन की भड़ास बाहर निकालें। ऐसा करने से आपको अंदर से खुशी भी मिलेगी। 

Image result for celebrate slap day,nari

प्यार से मारे थप्पड़

अपने पार्टनर और दोस्तों के साथ इस दिन को फनी और प्यार भरा बनाने के उन्हें प्यार से थप्पड़ मार कर इन दिन को एन्जॉय करें।

खास दोस्तों के साथ करें सेलिब्रेट

इस दिन को गलत समझने की जगह हंसी- मजाक के साथ अपने बेहद स्पेशल दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करें। दोस्तों के साथ मिलकर आज के डे को मस्ती करके इसे और भी स्पेशल बनाएं।  

Image result for celebrate slap day with friends,nari

टास्क के रूप में लें

अपने फैंड्स के साथ मौज-मस्ती करते हुए इसे सेलिब्रेट करें। आप अपने दोस्तों को इस दिन किसी को स्लैप मारने का टास्क दें। इसके साथ खुद भी इस टास्क को करें। 

जरूरी नहीं है थप्पड़ मारना

अगर आप किसी को उसकी गलती का एहसास उसे बिना थप्पड़ मारे करवाना चाहते है तो अपनी गुस्से भरी बातों से उसे गिल्ट फील करवाएं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News