13 JULSATURDAY2024 12:23:48 AM
Nari

जितेंद्र की वजह से Ekta Kapoor का नहीं बसा घर, पिता की इस शर्त के चलते रही गईं अकेली

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jun, 2023 02:24 PM
जितेंद्र की वजह से Ekta Kapoor का नहीं बसा घर, पिता की इस शर्त के चलते रही गईं अकेली


टीवी  से लेकर बॉलीवुड तक इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें ताबतोड़ बधाइयां मिल रही हैं। फैंस के साथ-साथ कई सारे सेलेब्रिटीज भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन Daily soap क्वीन से आज भी फैंस ये ही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की। 

PunjabKesari

पिता है एकता के आज तक अकेले रहने के जिम्मेदार

आपतो बता दें कि इस सवाल का जवाब वो कई बार दे चुकी हैं। वो अभी तक अपने अकेले रहने का जिम्मेदार अपने पिता जितेंद्र को ठहराती हैं। बालाजी टेलीफिलम्स लिमिटेड की हेड ने वैसे तो अपनी जिंदगी में कई सारी उपलब्धियां हासिल की हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो कुछ खास नहीं कर पाई हैं। कुछ सालों पहले उन्होंने बेटा रवि भी Surrogacy से किया, जिसके बाद उनकी शादी करने की उम्मीद और भी कम हो गई है। जब एकता से पूछा गया कि वो शादी आखिर कब करेंगी तो उन्होंने मजाक में कह डाला कि 'जब सलमान खान कर लेगें'।इसके बाद उन्होंने शादी ना करने की वजह पिता की एक शर्त को बताया। 

PunjabKesari

एकता ने बताई पिता की शर्त

एकता का कहना है कि जब एक बार उन्होंने शादी का मन बनाया था तो पिता  से भी इस बात का जिक्र किया। उन्होंने ये बात सुनकर अपनी बेटी का सामने शर्त रख दी- 'तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम पर ध्यान देना होगा'। ये बात सुनकर एकता ने अपना करियर चुन लिया। लेकिन इसके साथ ही उन्हें सही पार्टनर का इंतजार भी है। वो आज भी कहती हैं कि अगर उन्हें कोई पसंद आ गया तो वो सात फेरे ले लेंगी। एकता का नाम करण जौहर, विकास गुप्ता के साथ जुड़ चुका है। वहीं उन्होंने Chunky Pandey पर दिल आने की बात खुद कबूली थी।

PunjabKesari


 

Related News