29 MARFRIDAY2024 8:58:55 AM
Life Style

मांग में सिंदूर... हाथों में चूड़ियां,  करवा चौथ की रात दुल्हन की तरह  सजी-धजी दिखी हसीनाएं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2021 10:05 AM
मांग में सिंदूर... हाथों में चूड़ियां,  करवा चौथ की रात दुल्हन की तरह  सजी-धजी दिखी हसीनाएं

करवा चौथ का त्योहार हो और  बॉलीवुड सेलेब्स बन ठन कर ना निकले ऐसा तो हो ही नही सकता। हर साल की तरह इस बार भी टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में करवा की धूम देखने लायक थी। हर किसी ने  इस त्योहार को अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। शादी के बाद पहला करवा चौथ मना रही यामी गौतम के लुक ने जहां एक बार सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया तो वहीं शिल्पा शेट्टी और सोनाली बेंद्रे अपना करवा लुक से कहर मचाती दिखाई दी। तो नजर डालें  सेलेब्स के जबरदस्त लुक पर। 

PunjabKesari

यामी ने अपनी करवा चौथ लुक की तस्वीरें  शेयर की, जिसमें वह भारतीय पारंपरिक साड़ी स्टाइल में नजर आई। माथे पर लाल बिंदी, रेड लिपस्टिक और  मंगलसूत्र उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के करवा लुक में कोई कमी नजर नहीं आई।  रेड एथनिक लुक में  मुस्कुराती हुई शिल्पा को देख कोई भी उनका दिवाना हो जाए। 

PunjabKesari

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इस खास मौके पर पिंक कलर के शरारा और शाॅर्ट कुर्ते में नजर आई। इस दौरान उन्होंने हाथों में पूजा की थाली और छलनी ले रखी थी। 

PunjabKesari
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें गिन्नी लाल रंग का सूट सलवार पहने नजर आई।  दुल्हन की तरह सजी-धजी गिन्नी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी अपनी बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
इस लिस्ट में नई नवेली दुल्हन दिशा परमार कैसे पीछे रह सकती है। उन्होंने अपने पहले करवा चौथ पर सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनीं। इसके साथ ही डीप नेक ब्लाउज, कान में बड़े बड़े झुमके और बन उन पर काफी सूट कर रहा था। 

PunjabKesari
इस मौके पर गुजरे जमाने की बड़ी एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी भी किसी से कम नहीं लग रही थी। वे अपनी बहू शाजा मोरानी संग पूजा की थाली लिए नजर आईं। 

Related News