18 APRTHURSDAY2024 7:48:13 PM
Nari

Bridal Hairstyle: दुल्हन के लिए बेस्ट हैं ये 7 तरह के हेयरस्टाइल

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 May, 2022 01:48 PM
Bridal Hairstyle: दुल्हन के लिए बेस्ट हैं ये 7 तरह के हेयरस्टाइल

शादी लड़कियों के लिए एक बहुत ही खास मौका होता है। वह इस मौके पर अपनी लुक को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहती। लंहगे, फुटवियर और मेकअप से लेकर हरेक चीज वो परफैक्ट चाहती हैं। खासकर हेयरस्टाइल जो उनकी लंहगे के साथ और भी अच्छे लगेंगे। आज आपको कुछ ऐसे ब्राइडल हेयरस्टाइल बताएंगे। जिन्हें आप अपनी शादी में ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

PunjabKesari

 गुलाब

आप बालों में गुलाब लगा सकती हैं। हाई बन जुड़ा बनवाकर आप गजरे की जगह गुलाब लगा सकती हैं। यह आपके हेयरस्टाइल लुक पर चार-चांद लगा देगा। अनुष्का शर्मा की शादी के बाद यह चलन बहुत ही देखने को मिला है। आप रेड, पिंक, व्हाइट गुलाब अपने जुड़े में लगा सकती हैं।  

PunjabKesari

गुथे हुए फूल 

आप जुड़े में गुथे हुए फूल भी लगा सकते हैं। यह आपके लुक को आर्टिस्टिक और सुंदर तरीके से निखारेंगे। यह आपको एक तरह का ट्रेडिश्नल लुक देने का काम करेगा। 

PunjabKesari

साइड बन

आप लंहगे के साथ साइड पर बन बनवा सकती हैं। यह भी आपको एक तरह का ट्रेडिश्नल लुक देगा। आप साइड बन जुड़ा अपने लंहगे या फिर किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाल गुलाब बन

अगर आप लंहगे के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी डाल रही हैं तो आप लाल गुलाब अपने जुड़े में ट्राई कर सकती है। आप सफेद गजरे की जगह लाल गुलाब लगा सकती है। 

PunjabKesari

वाइट बन 

अगर आप शादी में पीच कलर का लंहगा डाल रही हैं तो फिर व्हाइट या फिर पीच कलर का गुलाब अपने जुड़े में लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश चोटी 

अगर आपके बाल लंबे है तो आप चोटी करके उनके बीच में फूल लगा सकती हैं। यह लुक भी आपके लंहगे के साथ बहुत ही सूट करेगा। 

PunjabKesari

मैसी बन 

आप अपनी ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए मैसी बन भी बना सकती हैं। मैसी बन में आप अलग-अलग तरह की एक्सेसरीज लगाकर हेयरस्टाइल बनवा सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News