27 APRSATURDAY2024 6:50:03 AM
Nari

सिंगिंग ही नहीं फैशन में भी A One है श्रेया घोषाल, बेस्ट Outfits पर डालें एक नजर

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Mar, 2024 12:26 PM
सिंगिंग ही नहीं फैशन में भी A One है श्रेया घोषाल, बेस्ट Outfits पर डालें एक नजर

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी आवाज फैंस के दिलों पर राज करती है। लेकिन सिर्फ सिंगिंग ही नहीं श्रेया स्टाइल और खूबसूरती में भी नंबर वन हैं। उनका फैशन कई सारी बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर देता है। आज श्रेया घोषाल अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके इस खास दिन पर आपको श्रेया की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। 

व्हाइट कलर की साड़ी के साथ श्रेया ने फुल स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया है। हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स में श्रेया काफी प्यारी लग रही हैं। 

PunjabKesari

रेड कलर का यह अनारकली सूट भी सिंगर का काफी प्यारा है। इसके साथ बालों में बन, मैचिंग लिपस्टिक और हैवी ईयररिंग्स पहनकर श्रेया ने अपने लुक में चार-चांद लगाए हैं।

PunjabKesari

क्रीमी कलर के ओवरसाइज्ड गाउन में भी श्रेया घोषाल काफी प्यारी दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हैंडबैग कैरी किया है। कानों में ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ श्रेया ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

पीच कलर के धोती स्कर्ट सूट में भी श्रेया ने सिंपल लुक कैरी किया है। मैचिंग दुपट्टा, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप लुक में श्रेया भी काफी प्यारी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लाइट यैलो कलर का यह आउटफिट में श्रेया पर खूब जच रहा है। हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ श्रेया सिंपल सॉबर लुक में भी कहर ढाती हुई दिख रही हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कलर के अनारकली सूट में श्रेया सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी, ओपन हेयर्स और सिंपल ईयररिंग्स के साथ श्रेया ने अपना लुक इस ड्रेस में कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

ग्रे ब्लू शेड टॉप के साथ श्रेया ने सिंपल स्कर्ट कैरी की है। इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ डॉर्क मेकअप, बालों को खुला छोड़ श्रेया का लुक देखने वाला है। 

PunjabKesari

मैरुन कलर की हैवी गोल्डन वर्क साड़ी में भी श्रेया काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने छोटे-छोटे झुमके और बालों को खुला छोड़ा है। माथे पर बिंदी, डॉर्क मेकअप में वह सिंपल सॉबर लुक में भी काफी प्यारी दिख रही हैं। 

PunjabKesari

Related News