23 JULTUESDAY2024 7:39:37 AM
Nari

Hariyali Teej में लगाएं इन Dresses के साथ फैशन का तड़का, नहीं हटेगी किसी की नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Aug, 2023 12:16 PM
Hariyali Teej में लगाएं इन Dresses के साथ फैशन का तड़का, नहीं हटेगी किसी की नजर

सावन का महीना चल है। इस महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को हरियाली तीज का त्योहार खास रुप से मनाया जाता है। इस व्रत को सुहागिन महिलाएं अंखड सौभाग्य और कुंवारी लड़कियां मनचाहे पति के लिए रखती हैं। ऐसे में इस खास मौके पर वैसे तो महिलाएं हरे रंग के कपड़े पहनकर खूब साज- सिंगार करकी हैं। पर जरूरी तो नहीं है कि आप कुथ हरा या traditional में ही पहनें। आप सूट या साड़ी से हटकर ये ट्रेंडी आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं....

धोती- कुर्ता वैसे तो एक traditional dress है पर आजकल धोती कुर्ता महिलाओं के फैशन स्टाइल में जगह ले चुका है। अगर इस बार तीज पर कुछ खास ट्राई करने का मन है, तो फिर आप धोती और कुर्ता को ट्राई करें। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप चाहें तो दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ इंडो- वेस्टर्न में ट्राई करना चाहती हैं तो प्लाजो सेट ट्राई कर सकती हैं। जाह्नवी के जैसे प्लाजो सेट आपको कूल लुक देगी। नीले रंग के प्लाजो को -आई सेट में आप हर किसी के बीच छा जाएंगी, साथ ही इंडियन टच देने के लिए मैचिंग श्रग भी ऐड किया है। 

PunjabKesari

इन दिनों शरारा काफी ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में आप लॉन्ग कुर्ता के साथ शरारा को पेयर कर सकती हैं। आपको कुर्ता और शरारा पैंट को कैरी करके ट्रेंडी लुक मिलेगा। दीपिका पादुकोण की तरह लॉन्ग कुर्ते के साथ ऑफ व्हाइट शरारा को मैच कर सकती हैं। इसके साथ किसी भी तरह की ज्वैलरी पहनी जा सकती हैं।

PunjabKesari

साड़ी सूट से हटकर कुछ अलग ट्राी करना चाहती हैं तो गाउन भी पहन सकती हैं। जरूरी नहीं है कि हैवी वर्क वाला गाउन ही पहनें। आप आलिया की पोल्का डॉट गाउन ट्राई कर सकती हैं जो बहुत स्टाइलिश और traditional लुक दोनों एक साथ देता है।

PunjabKesari

आजकल क्रॉप टॉप, शरारा और साथ में दुपट्टा वाले स्टाइलिश लुक में फैशन का जलवा बिखेर सकती हैं। ये आपको बहुत क्लासी लुक देता है।  

PunjabKesari

Related News