27 APRSATURDAY2024 9:12:15 AM
Nari

सिंपल Outfits में भी कहर ढाती हैं मृणाल ठाकुर, Actress की बेस्ट ड्रेसेज पर डालें एक नजर

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Mar, 2024 03:26 PM
सिंपल Outfits में भी कहर ढाती हैं मृणाल ठाकुर, Actress की बेस्ट ड्रेसेज पर डालें एक नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं अपनी फैशन सेंस के चलते भी वह सुर्खियां बटौर ही लेती हैं। लड़कियों को मृणाल का फैशन इतना पसंद आता है कि वह उन्हें कॉपी करने में पीछे नहीं हटती। ऐसे में आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडियाज ले सकती हैं। 

मृणाल की यह  ब्लैक साड़ी काफी अच्छी है। इसके साथ उन्होंने ऑक्सीडाइज्ड बैंगल्स और मैचिंग ईयररिंग्स वियर किए हैं। आंखों पर चश्मा लगाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। ऐसे में यदि आप भी लाइटवेट साड़ी पहनना चाहती हैं तो मृणाल की ऐसी साड़ी वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari

ब्लैक टॉप के सथ मृणाल ने प्लेन स्कर्ट वियर की है। इसके साथ हैवी वर्क दुपट्टा उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है। ऐसे में यदि आप कुछ ट्रेडिशनल में अलग पहनने का सोच रही हैं मृणाल की यह ब्लैक ड्रेस वियर कर सकती हैं। मैचिंग डायमंड ईयररिंग्स, बालों में पोनी और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी वर्क क्रीम और मल्टी कलर का यह फ्रॉक सूट भी मृणाल का काफी प्यारा है। अगर आप कहीं पार्टी में जाने के लिए हैवी वर्क आउटफिट की तलाश में है तो एक्ट्रेस की यह ड्रेस ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

लाइट ग्रीन और मल्टी टॉप भी एक्ट्रेस का काफी स्टाइलिश है। खासतौर पर यंग लड़कियों के लिए ऐसा आउटफिट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। बालों में हल्के कर्ल और मेकअप करके आप सिंपल आउटफिट में भी कहर ढा सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट टॉप और लाइट वेट स्कर्ट आप मृणाल की पहन सकती हैं। गले में नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स में आप अपने लुक को मृणाल के जैसे और भी डिफ्रेंट दिखा सकती हैं।

PunjabKesari

लेवेंडर और स्किनी शेड सूट भी मृणाल का आप पहन सकती हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स वियर किए हैं और बालों में बन बनाकर अपना लुक कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का यह लुक आप किसी पार्टी के लिए ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप हैवी वर्क साड़ी की तलाश में हैं तो मृणाल की यह रेड प्रिंटेड साड़ी परफेक्ट रहेगी। साथ में ग्रीन ज्वेलरी, बालों में बन और हाथों में कंगन पहन अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

Related News