26 APRFRIDAY2024 5:17:43 AM
Nari

Winter Vibes! वैडिंग लहंगे में चूज करें ये ट्रैंडी कलर्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Oct, 2018 06:53 PM
Winter Vibes! वैडिंग लहंगे में चूज करें ये ट्रैंडी कलर्स

जहां गर्मियों में हल्का रंग कूल लगता है, वहीं सर्दियों में लोगों की चॉइस डार्क कलर्स बन जाती है। जैसे की सर्दियां आने वाली है, ऐसे में शादियों का जोर भी खूब देखने को मिलेगा। ब्राइड्स लाइट के बजाएं डार्क कलर्स में अपना वैडिंग लहंगा चूज करती हैं। अगर आपकी शादी भी विंटर सीजन में होने जा रही है और शॉपिंग भी शुरू हो चुकी है तो आपको बता दें कि सिर्फ ब्राइट कलर्स ही नहीं अन्य कई कलर्स भी हैं जो इस विंटर सीजन में ट्रैंड करने वाले है। 

चलिए आज हम आपको वैडिंग लहंगे के कुछ कलर्स आइडिया देंगे जो आपको विंटर सीजन में परफेक्ट लुक देंगे। 

1. पैस्टल कलर्स लंहगा

PunjabKesari

यदि आप सोच रहे है कि पैस्टल कलर्स वैडिंग लहंगा केवल समर में बढ़िया लगता है लेकिन विंटर ब्राइड्स भी पैस्टल कलर्स को खास अहमियत दे रही हैं। पैस्टल कलर लहंगे के साथ आप किसी यूनिक कलर का कॉम्बिनेशन करके उसे वियंर वैडुंग के लिए परफैक्ट चॉइस बना सकती है। 

2. पर्पल वैडिंग लहंगा 

PunjabKesari

Photo By: Royal Affair

पर्पल यानी एगप्लांट कलर भी विंटर वैडिंग के लिए बैस्ट ऑप्शन है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने एक फैशन शो में रॉयल पर्पल और गोल्डन कलर के वैडिंग लहंगे में रैपवॉक किया था जो इस विंटर ब्राइड्स की पसंद बनने वाला है। 

3. ब्लूमिंग ब्लू कलर

PunjabKesari

ब्लू शेड्स में यह कलर भी दुल्हनों को खूब पसंद आएगा और सर्दियों में खूब ट्रैंड करेगा। विंटर में वैडिंग लहंगे का ब्लूमिंग ब्लू कलर आपको मॉडर्न ब्राइड्स लुक देगा। इसके अलावा अगर आपकी विंटर वैडिंग रात को हो रही है तो आप लाइट ब्लू, आइस ब्लू, पेल ब्लू शेड्स में भी अपना लहंगा चूज कर सकती है। 

4. फायर ऑरेंज

PunjabKesari

ऑरेंज कलर इंडियन स्किन टोन पर खूब सूट करता है और चेहरे पर अलग ही ग्लो बनाए रखता है। अगर आप भी ब्राइट कलर में लहंगा पसंद करना चाहती है तो फायर ऑरेंज कलर्स वाला लहंगा चूज करें। 

5. मेटेलिक्स कलर्स 

PunjabKesari

सेलेब्स में मेटेलिक कलर खूब ट्रैंड कर रहा है। आप चाहे तो दीवाज की तरह विंटर सीजन में अपना ब्राइडल लहंगा मेटेलिक कलर्स में चूज कर सकती है जो शादी के दिन आपको और भी ग्लैमरस लुक देगा। 

Related News