29 APRMONDAY2024 12:55:14 AM
Nari

'रातां लम्बियां' फेम सिंगर Asees Kaur ने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, पिंक आउटफिट में क्यूट लगा कपल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Jun, 2023 03:31 PM
'रातां लम्बियां' फेम सिंगर Asees Kaur ने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, पिंक आउटफिट में क्यूट लगा कपल

पॉपलुर सिंगर असीर कौर ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और  अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गोल्डी सोहेल से शादी रचाई है।  जिसके बाद कपल ने अपने बिग डे की सेपशल फोटोज शेयर की, इसमें वो दोनों देखने में काफी क्यूट लग रहे हैं। दोनों ने 17 जून को परिवार की मौजूदगी में आनंद कारज सेरेमनी में शादी की, जिसमें उनके परिवार वाले और खास दोस्त शामिल हुए।

PunjabKesari

कपल ने पिंक में की ट्विविनिंग

सिंगर ने अपनी जिंदगी के इस खास पल के लिए ब्लश पिंक कलर चुना था। शादी के मौके पर असीस ने जरी वर्क वाला सलवार सूट पहना था, इसके साथ उन्होंने गोटा वर्क किया दुपट्टा पेयर किया। वहीं इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकपीस पहन अपने लुक को कंप्लीट किया। दुल्हन के जोड़े में असीस काफी प्यारी लग रही थीं। उनके हाथों में शादी के लाल चुड़ा था। वहीं उनके पति गोल्डी ने भी ब्लश पिंक कलर की शेरवानी पहन असीस के साथ ट्विनिंग की थी। कपल काफी एडोरेबल लग रहा था।

PunjabKesari

गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेगा कपल

असीस और गोल्डी शादी के बाद गोल्डन टेंपल में माथा टेक पर आशीर्वाद लेकर जिंदगी में नई पारी शुरू करेंगे। दोस्त उनकी शादी से काफी खुश हैं और कमेंट सेंकशन में उन्हें बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

बात दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में खुद ही असीस ने अपनी शादी के बारे में बात की थी।

PunjabKesari

सिंगर ने कहा था, 'किसे पता था कि हार्ट ब्रेक सॉन्ग पर हो रहे स्टूडियो सेशन से मेरी लव स्टोरी शुरू हो जाएगी। शादी की तैयारी का पूरा क्रेडिट मेरी बहन दीदार को जाता है क्योंकि गोल्डी और मैं काम में बहुत बिजी हैं। शादी के बाद हम आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेंपल जाएंगे, फिर अगले महीने लंदन में मेरे शो के बाद हम हनीमून के लिए निकल जाएंगे। '


 

Related News