18 MAYWEDNESDAY2022 6:28:32 AM
Nari

चमचमाती Audi की मालकिन बनी अदिति राव हैदरी, तिलक पूजन से किया कार का स्वागत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2022 04:58 PM
चमचमाती Audi की मालकिन बनी अदिति राव हैदरी, तिलक पूजन से किया कार का स्वागत

शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी एक चमचमाती Audi Q7 SUV कार की मालकिन बन गई है। इस कार की कीमत 1 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है, जिसे पाकर अदिति काफी खुश है। उन्होंने खुद फैंस के साथ ये खुशखुबरी शेयर की है। 

PunjabKesari
ऑडी मुंबई के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई तस्वीरों के साथ लिखा गया है- बधाई हो @aditiarohydari को नई #AudiQ7 बहुमुखी लग्जरी SUV के मालिक होने के लिए। ऑडी मुंबई वेस्ट आपको इस पर ढेर सारी शुभकामनाएं देता है। #Quattro परिवार में आपका स्वागत है।  एक्ट्रेस ने अपनी कार का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया है। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में वह कार शोरूम से अपनी कार की चाभियां लेती और गाड़ी की पूजा करते नजर आ रही है। पहली तस्वीर में उनको अपनी नीली गाड़ी के सामने कार शोरूम के दो कर्मचारियों से गिफ्ट लेते देखा जा सकता है। वहीं  दूसरी तस्वीर में वह कार पर टिका लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari
अदिति राव हैदरी लाल रंग के एथनिक आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने गोल्डन झुमके और एम्ब्रॉएडर्ड बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। इस दौरान वह पूजा करती भी दिखाई दी। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस के पास Mercedes GLE 250D और Ford Endeavour समेत कई और लग्जरी कारें मौजूद  हैं। 

PunjabKesari

बहुत कम लोग जानते हैं कि अदिति राव हैदरी अकबर हैदरी की परपोती है। असम के पूर्व गवर्नर मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की ग्रैंड भतीजी अदिती राजसी परिवारों से ताल्लुक रखती हैं ।अदिति के नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे। वह नाम के पीछे दो सरनेम लगाती हैं - राव और हैदरी। राव उनकी मां का सरनेम है वहीं हैदरी पिता का।

Related News