03 MAYFRIDAY2024 4:21:26 AM
Nari

शादी से पहले ढोल की थाप पर जमकर नाची आरती सिंह, ब्राइडल शॉवर में भी मचाया धमाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Apr, 2024 12:07 PM
शादी से पहले ढोल की थाप पर जमकर नाची आरती सिंह, ब्राइडल शॉवर में भी मचाया धमाल

शादी जिंदगी का एक ऐसा पहलू है, जो हर किसी के जीवन में एक नई खुशियां और ऊर्जा लेकर आता है। तभी तो विवाह के बंधन में बंधने से पहले दूल्हा- दुल्हन खूब नाच गाना करते हैं। यह मौका ही ऐसा होता है कि जहां खुशी छिपाए नहीं छिपती है। इन दिनों  बिग बॉस फेम आरती सिंह भी कुछ ऐसा ही अनुभव कर रही हैं। जल्द दुल्हन बनने जा रही एक्ट्रेस शादी से पहले खूब धमाल मचाती दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह  अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वेडिंग कार्ड बंट गए हैं मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है, ऐसे में नाच- गाना तो बनता है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी में डांस की एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्हें फैमिली संग डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनमें एक अलग ही जोश देखने काे मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल आरती के दूल्हे राजा ने ढोल लाकर उन्हें सरप्राइज दिया। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- आज मेरी हल्दी है और दुल्हन के घर भी ढोल नगाड़े बजने चाहिए, यह कितना प्यारा सरप्राइज है। @दीपकचौहान ने जिम के बाद घर में एंट्री करते ही ये किया और लगा हाय, मेरी शादी बस 5 दिन में है.. दीपक की आरती और अप्पू, सिर्फ एक कॉल में दूसरे विंग से बस 3 मिनट में आने के लिए थैंक्यू।'  इस वीडियो में आरती अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

वहीं इसी बीच कश्मीरा शाह ने अपनी ननद के लिए एक ब्राइडल शॉवर रखा, जिसमें माही विज, दीपशिखा नागपाल, रागिनी खन्ना, अयूब खान और तनाज ईरानी जैसे सेलेब्स ने शिरकत की। इस सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।  अपने ब्राइडल शावर में आरती ने रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा था। 

PunjabKesari
वहीं कश्मीरा शाह  लेवेंड शेड की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। आरती के भाई कृष्णा अभिषेक शीमरी ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी कूल दिखें। इस पूरी फैमिली ने ब्राइडल शावर में खूब मस्ती की। बता दें कि आरती सिंह 25 अप्रैल, 2024 को मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं। फैंस उन्हें ब्राइडल लुक में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

Related News