02 MAYTHURSDAY2024 8:23:47 AM
Nari

आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट में लिखी ये बातें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Mar, 2021 11:44 AM
आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट में लिखी ये बातें

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट एक्टर आमिर खान ने बीते दिनों अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं अपनी बर्थडे के एक दिन बाद एक्टर ने अपने फैंस को अचानक से जोर का झटका दिया। दरअसल, आमिर खान ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने 15 मार्च यानि अपने जन्मदिन के एक दिन बाद एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस का उन्हें खूब प्यार देने के लिए शुक्रिया किया। 

PunjabKesari

आमिर खान का आखिरी पोस्ट

आमिर ने सोशल मीडिया छोड़ने से पहले शेयर की गई पोस्ट में लिखा, 'हेलो दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर सभी प्यार और गर्मजोशी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मेरा दिल भर गया है। दूसरी खबरों यह है कि यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं वैसे भी इस माध्यम में बहुत सक्रिय नहीं हूं, मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह बातचीत करते रहेंगे।' 

PunjabKesari

आमिर खान ने आगे लिखा कि AKP यानि आमिर खान प्रोडक्शन ने अपना एकक ऑफिशयल चैनल बनाया है। भविष्य में उनकी फिल्म की हर अपडेट सभी को @akpp_official से ही मिलेगी। 

2018 में की थी सोशल मीडिया पर एंट्री

आपको बता दें आमिर खान ने साल 2018 में इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन पर अपनी मां की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि उनका कहना सही भी है कि वो इस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें आमिर के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी आपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म हाॅलीवुड ऑस्कर विनर फिल्म 'फाॅरेस्ट गंप' का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी।

Related News