26 APRFRIDAY2024 3:15:16 AM
Nari

बीवियां किसी भी हालत में पति को पता नहीं चलने देती ये 5 बातें

  • Updated: 24 Jun, 2018 10:58 AM
बीवियां किसी भी हालत में पति को पता नहीं चलने देती ये 5 बातें

पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा ईमानदारी और विश्वास की बुनियाद पर टिका होता हैं। जो कपल्स अपनी बातें अक्सर एक-दूसरे से शेयर करते है, उनके बीच प्यार और विश्वास भी हमेशा बना रहता हैं। कुछ बाते ऐसी होती हैं, जिनपर पर्दा बना रहे तभी बेहतर होता है। ऐसे ही पति-पत्नी के अपने कुछ सीक्रेट्स होते हैं, जिन्हें वह एक-दूसरे के साथ शेयर नहीं करते। जिस तरह कुछ पति अपनी कुछ बातों को सीक्रेट्स रखते है, उसी प्रकार महिलाएं भी अपने पार्टनर से कुछ बातें बड़ी सफाई से छिपा लेती हैं। इसका मतलब ये नहीं है कि वो महिलाएं अपने पार्टनर को धोखा दे रही हैं। दरअसल, कई बार रिश्ते को बनाएं रखने के लिए कुछ बातों को सीक्रेट्स ही रखना पड़ता है। आइए हम आपको उन्हीं बातों के बारे में बताएंगे, जिन्हें महिलाएं अपने पति से बड़ी सफाई से छिपा लेती हैं और पति को भनक भी नहीं लगती। 

 

 

1. घर-परिवार की जिम्मेदारियों और रिश्तों में चल रही उलझनों के चलते महिलाएं थेरेपिस्ट से सेशन लेने लगती हैं, जिस बात को वह अपने पति से छिपाकर रखती है क्योंकि उनका मानना है कि पति उनकी इस परेशानी को नहीं समझेंगा, इसलिए उनसे इस बात को छिपाकर रखना ही बेहतर हैं। 

 

2. पत्नियां अक्सर अपनी हैल्थ प्रॉबल्म को पार्टनर से छिपाने की कोशिश करती है, ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो क्योंकि वह अपनी प्रॉबल्म बताकर पति को परेशान नहीं करना चाहती इसलिए उन्हें बताने से हिचकिचाती हैं। 

 

3. घर के खर्चे करने के बाद महिलाएं जो सेविंग करती हैं, उसके लिए अलग से एक बैंक अकाउंट खुलवाती हैं, जिसके बारे में वह अपने पति से छिपाकर रखती हैं। पत्नियों को अलग से सेविंग करना का मतलब है कि मुसीबत के समय अगर कोई आर्थिक तंगी आ जाए तो वह पैसे काम आ जाएगे। 

 

4. संबंध बनाते समय अक्सर महिलाएं पार्टनर को अपनी पसंद और नापसंद बताते समय हिचकिचाती है, जो बात वह अक्सर अपने पार्टनर से छिपाकर रखती हैं। 

 

5. हर कोई महिला अपने रिश्ते में चल रही दिक्कतों को अक्सर अपनी सहेली के साथ शेयर करती है। यहां तक अपने बैडरूम की बाते भी सहेली के साथ शेयर कर लेती है, लेकिन यह बात वह अपने पति से छिपाकर रखती है, ताकि उसे गुस्सा न लग जाए। 


 

Related News