26 APRFRIDAY2024 1:09:41 AM
Nari

लड़कियों को ऐसे करवाएं प्यार का अहसास (PICS)

  • Updated: 25 Sep, 2016 06:46 PM
लड़कियों को ऐसे करवाएं प्यार का अहसास (PICS)

हम लोग अक्सर कहानियों में एेसे किस्से देखते हैं कि लड़का अपनी ग्रर्लफ्रैंड से बेइन्तहा महोब्बत करता हैं। ठीक उसी तरह लड़कियों के साथ भी होता हैं पर दिक्कत आती हैं तो सिर्फ अपनी बात को ब्या करने में या यकीन दिलाने में, पर अगर आप किसी लड़की को सच्चा प्यार करते हैं तो अपनी फिलींग को ज्यादा देर तक दबा कर ना रखें। आज हम इन बातों के कुछ टिप्स आपके लिए लेकर आए हैं जिससे आपकी यें प्रॉब्लम लगभग आसान हो जाएगी।


1. लड़की का अच्छा दोस्त बनें
 
प्यार को पाने के लिए बहुत-सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं। अगर प्यार सच्चा हो तो हर मुश्किल का सामना किया जा सकता हैं। प्यार तब मजबूत होता हैं, जब आप और आपका साथी एक दूसरे के मुश्किल वक्त में साथ होते हैं। सच्चे प्यार का यकीन दिलाने से पहले उसके साथ अच्छी दोस्ती बनाएं।

2. उसकी रिसपैक्ट करें

हर लड़की ये ही चाहती हैं कि उसका पार्टनर अच्छे कामेंट करने के बजाए उसकी रिसपैक्ट करें। फ्रैंड़ हो या ग्रलफ्रैंड़ हो, लड़कियों को रिसपैक्ट देने वाले लड़के ही पसंद होते हैं। 

3. टाइम सपेंड करेें 

आप उसके साथ जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा टाइम सपेंड करेें और मिलना-जुलना रोज जारी रखें। इनडिरैंकटली भी आपको उसके साथ रहना होगा। इससे लड़की को आपकी अादत हो जाएंगी। 

4. ज्यादा जल्दी ना करें 

जब तक वो आपके साथ अपनी निजी और प्रोफेंशनल लाईफ के बारे में खुलकर बात ना कर लें, तब तक उसकों ये एहसास ना होने दें कि आप उसको सचमुच में प्यार करते हैं। इसके इलावा आप ये जाननें की कोशिश करें की उसें किस तरह की पर्सनैलिटी वाले लड़के पसंद हैं।

5. हर छोटे-बड़ें काम में मदद 

दोस्त बनने के बाद उसकी हर छोटे-बड़े काम में मदद करें। आप हमेशा ये एहसास  दिलाए कि हर अच्छें-बुरें काम में आप उसके साथ हैं। जब भी आपकों उसकी बातों सें लगे की उसका मुड ऑफ हैं तो उसके साथ प्यार भरी या थोड़ी मजाक वाली बातें करें। जितना ज्यादा हों सकें उसें हंसाने की कोशिश करें।

6. झानबूझ कर रूठना 

जब आपको लगे कि आप दोनोें एक-दुसरें के बेहद करीब आ चुकें है तो आप एक छोटा सा मजाक कर उसे अजमा कर देखेें। जैसें कि आप कुछ वक्त के लिए उससे रूठ जाए, अगर वह सच्च में आपकों पसंद करने लगी है। वों आपकों एक बार मनाने जरूर आएगी। 

Related News