26 APRFRIDAY2024 12:18:29 AM
Life Style

शादी और अफेयर्स के बाद भी सिंगल हैं ये Film makers

  • Updated: 03 Apr, 2017 04:30 PM
शादी और अफेयर्स के बाद भी सिंगल हैं ये Film makers

रिलेशनशिप: लाइफ में पार्टनर की जरूर हर किसी को महसूस होती है। इसलिए शायद शादी की जाती हैं, ताकि जिंदगीभर के लिए कोई साथी मिले, जिससे दुख-सुख को शेयर किया जा सकें। परन्तु कुछ लोग ऐसे भी जो शादी से दूर भागते है या यूं कहे कि उन्हें अपना मनचाहा पार्टनर नहीं मिल पाता है। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्ममेकर्स है, जो पत्नी और 2-3 अफेयर्स होने के बाद भी सिंगल रह रहे है। आइए जानते है इन स्टार्स के बारे में।  

 

1. प्रभुदेवा

अपने डांस से मशहूर माइकल जैक्सन एक बार तलाक ले चुके है। इतना ही नहीं उनके कई अफेयरर्स भी है लेकिन इन सब के बाद बी वह सिंगल रह रहे है। 

2. फरहान अख्तर 

फरहान ने अपनी पहली पत्नी रिया जैन से तलाक लेने के बाद मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की लेकिन फिर भी आज वह सिंगल रह रहे है। 

3. अनुराग कश्यप 

अनुराग कश्यप ने पहले आरती बजाज और फिर कल्कि कोचलिन से तलाक किया। लेकिन फिलहाल यह अपने से 21 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट कर रहे है। 

5. सुधीर मिश्रा 

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा की सबसे पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने सुष्मिता मुखर्जी से शादी कर ली लेकिन कुछ कारण के चलते उन्होंने उनसे भी तलाक लें लिया, जिस वजह से वह आज काफी अकेले है। 

6. राम गोपाल वर्मा 

राम गोपाल वर्मा अपनी पत्नी रत्ना वर्मा से तलाक ले चुके हैं लेकिन इन अफेयर्स के बारे में आजतक कोई बात सामने नहीं आई है बल्कि अकेले जिंदगी बिता रहे है। 

7. प्रकाश झा 

करीब 14 साल प्रकाश झा अकेले रह रहे हैं। आजतक इनकी भी कोई अफेयर्स की बात सामने नहीं आई है। 
 

Related News