26 APRFRIDAY2024 3:09:52 AM
Life Style

ऑन-स्क्रीन में साड़ी पहनने वाली ये एक्ट्रेस, रियल में ऐसा है इनका ड्रैसिंग सेंस

  • Updated: 08 Feb, 2017 06:58 PM
ऑन-स्क्रीन में साड़ी पहनने वाली ये एक्ट्रेस, रियल में ऐसा है इनका ड्रैसिंग सेंस

फैशन: किसी ने सच ही कहा कि जरूरी नहीं, आंखों देखी हर बात सच हो। यह बात टॉलीवुड में सबसे अच्छी बैठती है। टी.वी सिरियल में जैसा दिखता है वैसा असल में होता नहीं है। जैसे टी.वी सिरियल में कई ऐसे एक्ट्रेस है, जो नेगेटिव रोल करते है लेकिन असल जिंदगी में बेहद ही अच्छे होते है। 

 

अगर इनके फैशन स्टाइल की बात करें तो टीवी पर सिंपल अवतार में दिखने वाले ये एक्ट्रर्स रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश दिखते है। उम्रदराज का रोल निभाने वाली एकट्रेस का असल में ड्रैसिंग स्टाइल देखने वाला है। जी हां, ऑफ-स्क्रीन इनका ड्रैसिंग सेंस और स्टाइल बहुत ही ग्लैमरस होता है। आइए जानते है कुछ ऐसे ही एक्ट्रर्स के बारे में, जो ऑन-स्क्रीन उम्रदार दिखने वाली रियल लाइफ में कितनी फिट और स्मार्ट लगती है। 

 


1. ये है मोहब्बतें में पहले मां और फिर दादी-नानी का रोल करने वाली नीना कुलकर्णी का ऑफ-स्क्रिन स्टाइल कमाल का है। इनको देखकर लगता नहीं, कि ये सच में उम्रदराज के बढ़ाव पर है।  

 

2. कुछ रंग प्यार के ...सीरियल की एक्ट्रेस आशा बोस मतलब कि मून बनर्जी साड़ियों में तो काफी एलिगेंट दिखती ही है लेकिन इनका वेस्टर्न स्टाइल काफी ट्रैंडी है। 

 

3. टी.वी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मां और दादी का रोल निभाने वाली लता सभरवाल रियल लाइफ में काफी ही स्टाइलिश दिखती है। 

 

4. इन दिनों ' शक्ति' सिरियल में नेगेटिव मां का किरदार निभाने वाली काम्या पंजाबी रियल लाइफ में काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आती है। 

Related News