28 MARTHURSDAY2024 6:31:51 PM
Nari

Winter Wedding में चाहिए स्टाइलिश लुक के साथ गर्माहट तो इन खास तरीकों से पहने साड़ी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Nov, 2022 03:40 PM
Winter Wedding में चाहिए स्टाइलिश लुक के साथ गर्माहट तो इन खास तरीकों से पहने साड़ी

जैसे ही भारत में सर्दियों का मौसम आता है, साथ ही शादियों का सीज़न भी शुरू हो जाता है। लेकिन मेहमानों को ये शादी अटेंड करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, खासकर महिलाओं के लिए। अगर वो साड़ी पहनना चाहती है तो इसमें पेट, बाजू और कमर ढ़के हुए नहीं होते और कोई भी महिला अपने खूबसूरत साड़ी को स्वेटर या शॉल में छिपाना नहीं चाहती है। लेकिन फैशनेबल दिखने के चक्कर में सेहत से भी समझौता नहीं किया जा सकता है। अगर आप भी दुविधा में हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम यहां आपको कुछ आसान से टिप्स देने वाले हैं जिसमें आप स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ ठंड से भी बची रहेंगी।

 

वेलवेट फैब्रिक का करें चयन

वेलवेट को सर्दियों के लिए अच्छा फैब्रिक माना जाता है। ऊपर से यह इन दिनों ट्रेंड में भी बना हुआ है। ऐसे में क्यों ना आप भी विंटर वेडिंग सीजन के लिए इस फैब्रिक की साड़ी चुनें? यह आप पर कितनी शानदार लगेगी, इसकी झलक आप अनुष्का की तस्वीर में देख सकती हैं। वैसे आप चाहें, तो वेलवेट का ब्लाउज भी स्टिच करवा सकती हैं। इस ब्लाउज को आप सिल्क से लेकर कोसा तक की साड़ी के साथ मैच कर सकती हैं। ये फैब्रिक शरीर की गर्माहट को बरकरार रखने में काफी मदद करेंगे।

 

PunjabKesari

पहने हाई नेक और फुल स्लीव्स 

ठंड से बचने के लिए हम सभी फुल स्लीव्स के कपड़े पहनते हैं। साड़ी को पारंपरिक तरीके से पहना जाए, तो वह फीट तक आती ही है, ऐसे में पैर ठंड से काफी हद तक बच जाते हैं। हाथों और गले को भी वॉर्म रखने के लिए आप फुल स्लीव्स और हाई नेक का ब्लाउज स्टिच करवा सकती हैं।  

PunjabKesari


पैंट स्टाइल साड़ी

आप ठंड से बचते हुए स्टाइलिश दिख सकती हैं पैंट स्टाइल साड़ी के साथ। इस तरह की साड़ी में सारा अली खान से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसी कई ऐक्ट्रेसेस नजर आ चुकी हैं। इसकी पॉप्युलैरिटी के चलते ये मार्केट से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक पर अवेलेबल हैं। इसमें ऑप्शन्स भी काफी हैं। ऐसे में आप अपनी स्टाइल के अनुसार साड़ी का चुनाव कर सकेंगी।

PunjabKesari

बॉडी वॉर्मर के साथ पहने साड़ी


साड़ी के साथ लॉन्ग ब्लाउज सिल्वाएं और फिर आराम से उसके अंदर बॉडी वॉर्मर पहनें। इसका पूरा सेट आप साड़ी के नीचे पहनी सकती हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा।

PunjabKesari

यह आपके स्टाइल को भी शानदार बनाए रखेगा और ठंड से भी बहुत बचाएगा। बस इतना ध्यान रखें कि जो भी बॉडी वॉर्मर लें, वो ज्यादा मोटा न हो, नहीं तो ब्लाउज में यह अजीब सा नजर आएगा और साड़ी की ड्रेप फिटिंग भी ठीक नहीं लगेगी।


 

Related News