25 APRTHURSDAY2024 4:11:26 PM
Nari

कौन है Urfi Javed का Boyfriend? रिलेशनशिप स्टेटस सीक्रेट किया खुलासा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Jan, 2022 12:17 PM
कौन है Urfi Javed का Boyfriend? रिलेशनशिप स्टेटस सीक्रेट किया खुलासा

सोशल मीडिया क्वीन एक्ट्रेस उर्फी जावेद बोल्ड और अतरंगी ड्रैसेज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। साथ ही फैंस उनकी पर्सनल लाइफ, खासकर रिलेशनशिप स्टेटस में दिलचस्पी ले रहे हैं।  हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद सनसनी मच गई है। दरअसल, अब उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि आखिर वह किसे डेट कर रही हैं।

क्या है Urfi Javed का रिलेशनशिप स्टेटस?

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर 'Ask Me Anything' सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस और बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किए। उर्फी ने कहा कि वह सिंगल हैं और रोमांटिक भी। वहीं, उन्होंने कहा कि उनकी शर्ट भी गर्लफ्रेंड मटेरियल की बनी है लेकिन फिर उर्फी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का भी खुलासा किया।

PunjabKesari

उर्फी ने बताया अपना सेलिब्रिटी क्रश

एक फैन ने उर्फी जावेद से पूछा, 'तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड कौन है?' इस पर एक्ट्रेस ने लिखा, 'Chris Evans, अगर कोई उन्हें जानता है, तो उसे उसकी गर्लफ्रेंड को कॉल करने के लिए कहो।' बता दें कि Chris Evans मार्वल के कैप्टन अमेरिका हैं, जिनके बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई फैन हैं।

PunjabKesari

पारस के साथ भी रह चुकी हैं रिलेशनशिप में

वह अक्सर अपने रिश्तों के बारे में बात करती हैं। कुछ समय पहले Urfi ने एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार अपने एक्स को एक बार में 26 कॉल्स किए थे। बता दें कि उर्फी स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले अनुपमा फेम पारस कलनावत के साथ 9 महीने तक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि पारस उनके प्रति काफी जुनूनी थे। उन्होंने उर्फी को वापिस पाने के लिए उनके नाम पर तीन टैटू भी बनवाए थे। यही नहीं, उर्फी पारस के साथ सीरियल 'अनुपमा' में काम करने वाली थीं लेकिन उन्होंने मना कर दिया। साथ ही पारस ने टीम को उर्फी को कास्ट करने से रोक दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

भले ही उर्फी जावेद ने ब्वॉयफ्रेंड के नाम पर बात पलट दी हो लेकिन इससे कम से कम उनके सेलिब्रिटी क्रश का तो पता चल ही गया है। कुछ समय पहले उर्फी ने बताया था कि वो मुस्लिम है लेकिन वह मुस्लिम लड़के से कभी शादी नहीं करेंगी क्योंकि मुस्लिम मर्द औरतों को कंट्रोल करना चाहते हैं। उर्फी का कहना है कि हमें बस उसी से शादी करनी चाहिए, जिससे हम प्यार करते हैं।

Related News