19 APRFRIDAY2024 3:58:59 PM
Nari

समर सिंह करता था ज्‍यादती, मेरी बेटी ने परेशान होकर किया सुसाइड...आकांक्षा दुबे की मां ने खोली गायक की पोल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2023 02:51 PM
समर सिंह करता था ज्‍यादती, मेरी बेटी ने परेशान होकर किया सुसाइड...आकांक्षा दुबे की मां ने खोली गायक की पोल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की सुसाइड की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। लोग विश्वाश ही नहीं कर पा रहे हैं कि एक जानी- मानी हस्ती इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकती है। इसी बीच एक्ट्रेस की मां ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि धमकियों से परेशान होकर उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि मुंबई से वाराणसी पहुंची आकांक्षा की मां मधु दुबे की तहरीर पर भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। याद हो कि आकांक्षा दुबे रविवार को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। उनका शव पंखे पर दुपट्टे से लगाये गए फंदे से लटकता पाया गया था। उनके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था। 

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की रहने वाली आकांक्षा एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी आयी थीं और सारनाथ थानाक्षेत्र के एक होटल में ठहरी थीं। रविवार की सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आईं तो साथियों के कहने पर होटल के कर्मचारियों ने मास्टर चाभी से उसके कमरे का गेट खोला तो वहां वह मृत पाई गई थी।

PunjabKesari
आकांक्षा की मां का कहना है कि- समर सिंह ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। वह लगातार आकांक्षा को प्रताड़‍ित करता था और मारता-पीटता भी था। मां ने दावा किया है समर सिंह ने आकांक्षा से 5 करोड़ रुपये लिए थे और जब भी वह पैसे मांगती थी तो समर उसके साथ ज्‍यादती करता था। उनका कहना है कि वह चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ ही काम करे और किसी के साथ नहीं। 

PunjabKesari

याद हो कि आकांक्षा दुबे ने इसी साल वेलेंटाइन्‍स डे पर सोशल मीडिया पर समर सिंह के साथ अपने रिलेशन का खुलासा किया था। अब इस घटना के बाद  समर सिंह का कोई बयान तो सामने नहीं आया है, लेकिन उन्होंने  इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर 'नि:शब्‍द' लिखकर आकांक्षा को श्रद्धांजलि जरूर दी थी। आकांक्षा ने 'कसम पैदा करने वाले की '2', मुझसे शादी करोगी' (भोजपुरी) और 'वीरों के वीर' सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया था। 

Related News