29 APRMONDAY2024 5:15:53 PM
Nari

कैसे बनें कामयाब महिला के परफेक्ट हसबैंड? Vicky Kaushal ने दिए शानदार टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Dec, 2023 05:05 PM
कैसे बनें कामयाब महिला के परफेक्ट हसबैंड? Vicky Kaushal ने दिए शानदार टिप्स

विक्की और कैटरीना की लव- स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं था। दोनों एक दूसरे से काफी अलग होते हुए भी एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं और कैटरीना के पहले से ही बहुत कामयाब महिला है। ज्यादातर मर्द कामयाब महिला के सामने insecure हो जाते हैं और अच्छे पार्टनर की भूमिका नहीं निभा पाते।  लेकिन पंजाबी मुंडा विक्की कौशल तो परफेक्ट Husband Material हैं । सच में, वो जिस तरह से कैट का ख्याल रखते हैं और इस रिश्ते को निभा रहे हैं, किसी भी पुरुष को टिप्स लेना बनता है। खासकर अगर आप किसी ऐसी महिला के साथ हैं जो आपसे ज्यादा कामयाब है...

दरअसल एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा की उनका रिश्ता कैसा चला रहा है...

कैट से लेते हैं इन चीजों में मदद

हाल ही में विक्की ने टिप्स दिए की कामयाब महिला का परफेक्ट हसबैंड कैसे बनना है। एक्टर बोलते हैं- कैटरीना वैसे तो बहुक सेंसिटिव और इमोशनल हैं, लेकिन बात जब काम की आती है तो बहुत ज्यादा प्रैक्टिकल है। अपने तजुर्बे की वजह से वो ग्राउंड रियलिटी को अच्छी तरह से समझते हैं। विक्की का कहना है कि इससे उनकी मदद हो जाती है और ये उनके लिए बहुत बड़े सपोर्ट की तरह है।

PunjabKesari

ये काम किया तो आती है विक्की की शामत

विक्की का कहना है कि प्रोफेशनल मामलों में कैट एक तथ्य तो सिर्फ तथ्य की तरह ही उभारकक सामने रख देती हैं। मजाकिया अंदाज में वो कहते हैं कि अगर कभी मैंने उसे अपने डांस रिहर्सल की वीडियो दिखा दी तो बस मैं गया फिर काम से। वहीं एक्टर कैट के पॉइंट ऑफ व्यू को भी बहुत ध्यान से सुनते हैं क्योंकि वो बहुत तर्कसंगत बात कहती हैं। 

PunjabKesari

ऐसे बनें कामयाब महिला के पति

विक्की ने ये भी बताया की एक कामयाब महिला के पति बनने के लिए सबसे पहले एक अच्छा इंसान होना बहुत जरूरी है। जब 2 लोग मिलते हैं तो मिडिल पॉइंट पर रुकना चाहिए। तुम या मैं का हिसाब नहीं होना चाहिए। एक्टर का कहना है कि रिश्ते में कई बार आपको वो चीजें छोड़ देनी चाहिए जो आप चाहते हैं , या आपको पसंद हैं, क्योंकि चीजें अब सिर्फ आपके बारे में नहीं रहीं। अब चीजें आप दोनों के बारे में हैं।

Related News