03 MAYFRIDAY2024 8:13:07 AM
Nari

बर्थडे पर Urvashi Rautela ने किया ऐसा कारनामा की लोगों को याद आ गए नसीम शाह, बोले- 'नसीम ने प्राइवेट..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Feb, 2023 05:56 PM
बर्थडे पर  Urvashi Rautela ने किया ऐसा कारनामा की लोगों को याद आ गए नसीम शाह, बोले- 'नसीम ने प्राइवेट..'

उर्वशी रौतले आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होनें इपने सोशल मीडिया अकाअंट पर अक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बंजी जम्पिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह पिंक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इनके इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स को एक बार फिर से पाक्सितानी क्रिकेटर नसीम शाह की याद आ गई है।

वीडियो शेयर कर लिखा

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। उन्होनें लिखा, मेरी बर्थडे विश क्या होनी चाहिए एक बार और जन्मदिन से बेहतर कोई गिफ्ट नहीं है। इस दिन, मैं अपनी लाइफ औप उसी के साथ आने वाली हर चीज ता जश्न मनाती हूं। मैं अपने परिवार, दोस्तों और आप सभी मेरे चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं। 

PunjabKesari

यूजर्स को याद आए पाक्सितानी क्रिकेटर

उर्वशी के इस वीडियो पर फैंस अपना खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नसीम ने प्राइवेट में विश किया होगा'।

PunjabKesari

तो दूसरे ने लिखा- 'नसीम शाह को भी साथ में उड़ाते'।

PunjabKesari

तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मैं तो नसीम और ऋषभ  के विश का इंतजार कर रहा हूं।'

PunjabKesari

एक ने तो हद ही कर दी और लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो क्वीन! मैं ऋषभ पंत की दोस्त बोल रही हूं, उसने मुझसे तुम्हें विश भेजने के लिए कहा है'।

PunjabKesari

उर्वशी रौतेला ने किया था नसीम को बर्थडे विश

बता दें कि उर्वशी और नसीम का नाम कई बार जुड़ चुका है। वो बात अलग है कि नसीम ने पहले एक्ट्रेस को पहचानने से इनकार कर दिया था लेकिन जब महीनों बाद उन्होंने क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई दी थी तो नसीम ने भी हाथो जोड़कर उनका शुक्रिया अदा किया था। इसी वजह से अब आज उर्वशी के बर्थडे पर भी लोग नसीम का जिक्र कर रहे हैं।

Related News