27 APRSATURDAY2024 8:24:36 AM
Nari

इस Women's Day पर इन 5 तरीकों से करें खुद को Pamper

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Mar, 2024 11:33 AM
इस Women's Day पर  इन 5 तरीकों से करें खुद को  Pamper

हर साल 8 मार्च को वूमेन डे मनाया जाता है। इस दौरान महिलाओं को उनके महत्व को पहचानने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। आज के समय में महिलाएं हर क्षेत्र में आगे हैं। वो घर के साथ ऑफिस का काम भी संभाल रही हैं। लेकिन इन सब चीजों में अकसर वो खुद को पैंपर करना और समय देने भूल जाती हैं।  लेकिन इस वूमेन डे कुछ अलग करें, खुद को समय दें। इन 5 तरीकों से इस दिन आप खुद को स्पेशल फील करवा सकते हैं। 

सोलो डेट

खुद को समय देने की बात है तो सोलो डेट से बेहतर और कुछ भी नहीं हो सकता है। इस दिन खुद को ट्रीट दें। अपने लिए कोई अच्छा सा restaurant चुनें। जहां आप म्यूजिक और खाना एंजॉय कर सकते हैं।

PunjabKesari

शॉपिंग करें

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि महिलाओं को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। इससे महिलाओं का मूड लाइट हो जाता है। इस दिन खुलकर शॉपिंग करें। अपनी पसंद की आउटफिट्स खरीदें।

सोलो ट्रिप 

सोलो ट्रिप का भी अपना ही मजा है। खुद को समय देने के लिए 2 से 3 दिन तक पहाड़ों या बीच साइट की ट्रिप प्लान कर सकते हैं। 

PunjabKesari

स्पा टाइम

ब्यूटी सर्विस लेकर भी खुद को पैंपर कर सकते हैं। इससे आपकी स्किन रिलैक्स होगी। स्पा के दौरान मिलने वाली स्पा भी बहुत relaxing होती है।

PunjabKesari

मूवी देखें

लाइफ में एंटरटेनमेंट तो ऐसा तड़का है, जो मूड को बदल देता है। आप इस दिन कोई अच्छी सी कॉमेडी मूवी देखने जाएं और साथ में पॉपकॉर्न को भी इंजॉय करें।

PunjabKesari

Related News