30 APRTUESDAY2024 1:30:43 AM
Nari

Pregnancy के दौरान जींस पहनने से पहले महिलाएं कर लें इन बातों पर गौर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Aug, 2023 01:44 PM
Pregnancy के दौरान जींस पहनने से पहले महिलाएं कर लें इन बातों पर गौर

प्रेग्नेंसी में महिलाओं को सही खाने- पीने का चुनाव करने के अलावा सही और आरामदायक कपड़ों भी पहनने चाहिए। जैसे- जैसे शरीर में भ्रूण का विकास होता है, वैसे- वैसे महिला के शरीर का आकार बदलता है। यही वजह है कि महिलाओं को ऐसी स्थिति में comfortable कपड़ों का चयन करना चाहिए। कुर्ते, सूट और गाउन तो ऑप्शन्स हैं ही, पर जिन्हें जींस पहनने की आदत है, उनके लिए ये काफी मुश्किल हो जाता है क्योंकि जींस टाइट होती है और बिल्कुल भी आरमदायक नहीं होती। अगर आप प्रेग्नेंसी में जींस पहनना चाहती हैं तो इन बातों का ख्याल रखना बहुत जरूरी है...

PunjabKesari

मैटरनिटी रेगुलर फिट डेनिम

मैटरनिटी रेगुलर फिट डेनिम एक अच्छा ऑप्शन है। ये आराम दायक होने के साथ बहुत स्टाइलिश भी है। रेगुलर फिट होने की वजह से इनकी फिटिंग भी अच्छी नजर आती है। कमर पर आने वाला इनका बेल्ट भी आसानी से स्ट्रेच हो जाता है।

मैटरनिटी स्किनी जीन्स

जो महिलाएं स्किनी जीन्स पहनना पसंद करती हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी के कारण पहन नहीं पा रही है, उन महिलाओं के लिए स्किनी जीन्स की भी अच्छी रेंज मिल सकती है। स्किनी जींस को चुनते वक्त आपको सिर्फ ये ध्यान रखना है कि जींस पिंडलियों के पास कस न रही हो, साथ ही उसका कपड़ा अच्छे से स्ट्रेच होने वाला हो, ताकि वो पेट के पास ज्यादा कसी नजर न आए।

PunjabKesari

नॉर्मल जींस

आजकल ढीली जींस का फैशन फिर चलन में है। हालांकि ऐसी कई जींस स्ट्रेचेबल कपड़े की नहीं होती। लेकिन बहुत आरामदेह लगती है। अगर प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी जींस पहनना चाहते हैं तो अपने मौजूदा नाप के अनुसार ऐसी जींस खरीदें। जो आपको प्रेग्नेंसी में भी निश्चिंत रखेगी।
 

Related News