28 APRSUNDAY2024 12:28:05 AM
Nari

इन हीरोइनों को मिला दूसरी बीवी का टैग लेकिन इन्हें नहीं दुनिया की परवाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Dec, 2022 04:37 PM
इन हीरोइनों को मिला दूसरी बीवी का टैग लेकिन इन्हें नहीं दुनिया की परवाह

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी हीरोइनें हैं जिन्होंने करियर बनाने और उससे ब्रेक लेने के बाद ही शादी की। फिर शादी की उम्र ही क्यों ना बीत गई हो। शादी की बात करें तो बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें फैंस ने दूसरी औरत का टैग दिया और घर उजाड़ने का आरोप भी लगाया। दरअसल उन्होंने ऐसे पार्टनर को अपना लाइफपार्टनर चुना जो पहले से ही शादीशुदा या तलाकशुदा थे लेकिन इन हीरोइनों को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह आज मजे से अपने फैमिली लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं।

PunjabKesari

शिल्पा शैट्टी

शिल्पा शैट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की लेकिन राज पहले से ही शादीशुदा थे। शिल्पा पर लोगों ने किसी का घर तोड़ने का आरोप भी लगाया और दूसरी औरत का टैग भी दिया लेकिन शिल्पा ने इस सब ट्रोर्ल्स को इग्नोर किया।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी की और सैफ पहले से ही तलाकशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी लेकिन करीना को नवाब की बेगम ही बनना था।

PunjabKesari

हंसिका मोटवानी

हंसिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुहेल कथूरिया संग ब्याह रचाया जो पहले से ही शादीशुदा थे।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने भी धर्मेंद्र देओल से शादी की और उनकी दूसरी बीवी बनी। लोगों ने शुरू शुरू में उन्हें काफी ट्रोल भी किया और घर तोड़ने जैसे आरोप भी लगाए लेकिन हेमा ने कभी इन बातों पर गौर नहीं किया हालांकि धर्मेंद्र ने अपने पहली पत्नी को छोड़ा नहीं था ना ही हेमा ने ऐसा करने का कभी धर्म जी पर दवाब डाला।

PunjabKesari

जूही चावला

जूही चावला ने भी पहले से ही शादीशुदा शख्स से शादी की। दरअसल, जय मेहता की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी और जूही उनकी अच्छी दोस्त थी ये दोस्ती प्यार में बदल गई औऱ दोनों ने शादी कर ली हालांकि जूही ने लंबे समय तक अपनी शादी को छुपाए रखा।

जया प्रदा

जया प्रदा का बुलंदियों पर पहुंचा करियर बर्बाद हो गया था जब उन्होंने तीन बच्चों के पिता श्रीकांत नाह्टा से शादी कर ली थी। दूसरी औरत के टैग ने उनकी इमेज खराब कर दी वहीं उन्हें पति से कभी पत्नी वाला दर्जा भी नहीं मिला। इस तरह से वह अकेले ही रह गई। इसके बाद जया ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया और उन्हीं के साथ जिंदगी गुजारी

PunjabKesari

श्रीदेवी कपूर

श्रीदेवी कपूर आज हमारे बीच नहीं है। लेकिन श्रीदेवी कपूर पर भी किसी का घर उजाड़ने का आरोप रहा। बोनी ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी मोना को छोड़ दिया था। इसके बाद लोगों की नजरों में श्रीदेवी की इमेज खराब हो गई। खबरों की मानें तो श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की जो पहले से ही शादीशुदा थे।

रवीना टंडन

रवीना टंडन के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर पति अनिल थडानी भी पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका।

और भी बहुत सी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनका दिल तलाकशुदा या शादीशुदा मर्द पर आया लोगों ने भले ही इन्हें जी भर कर ताने मारे हो लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा और पड़ेगा भी क्यों क्योंकि जिंदगी उनकी है और फैसले भी। आपको कौन सी जोड़ी सबसे अच्छी और सबसे खराब लगती है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।
 

Related News