30 APRTUESDAY2024 1:31:51 AM
Nari

Parineeti Chopra के सी-फेसिंग हाउस की करें सैर, जन्नत से कम नहीं है होने वाली दुल्हन का घर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Aug, 2023 12:59 PM
Parineeti Chopra के सी-फेसिंग हाउस की करें सैर, जन्नत से कम नहीं है होने वाली दुल्हन का घर

खूबसूरत घर का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन इसे पूरा कुछ लोग ही कर सकते हैं। अगर बात बॉलीवुड के सितारों की करें ताे  खूबसूरत घर इनका शान है, कुछ के तो घर किसी महल से कम नहीं है। जल्द ही दुल्हन बनने जा रही  परिणीति चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल है। उनके सी-फेसिंग हाउस पर तो किसी का भी दिल आ जाए।

PunjabKesari
एक्ट्रेस कई बार मुंबई स्थित अपने आलीशान सी-फेस‍िंग होम का टूर करवा चुकी है। खूबसूरत पेंट‍िंग्स, एंटीक शोपीस, किताबें, कलर्स ये सब चीजें उनके घर को और भी खूबसूरत बनाने का काम करती हैं। बताया जा रहा है कि उनका ये आलिशान घर 60 करोड़ रुपये के करीब है। 

PunjabKesari
मुंबई के बांद्रा के आलीशान इलाके में स्थित परिणीति के खूबसूरत समुद्र के सामने वाले घर से अरब सागर का शानदार दृश्य दिखाई देता है। अपार्टमेंट में एक विशाल बैठक कक्ष, एक सुंदर भोजन क्षेत्र, एक आरामदायक शयनकक्ष और एक आधुनिक रसोईघर है। 

PunjabKesari
परिणीति कला, किताबों और सुंदर घर की सजावट के प्रति अपने प्यार को दर्शाती हैं। बताया जाता है कि इस ड्रीम हाउस को ऋचा बहल ने डिजाइन किया है। इसमें एक शानदार सफेद सोफ़ा, डाइनिंग टेबल, कई कुशन और कुर्सियां हैं। वहां फ्रेंच खिड़कियां भी हैं जहां से वह घर की बालकनी देखी जा सकती है। 

PunjabKesari

परिणीति के घर के एंटरटेनमेंट जोन को सफेद रंग से रंगा गया है। एक्ट्रेस के घर में एक बड़ा फ्लैट स्क्रीन टीवी और अन्य गैजेट भी लगे हुए हैं। एक्ट्रेस के घर में 'Story Book Wall' है इसमें उन्होंने अपने बचपन की यादों को समेटकर संजोया है। पर‍िणीति ने अपने घर को स‍िंपल एंड ब्यूटीफुल लुक दिया है। 

Related News