29 APRMONDAY2024 2:03:16 AM
Nari

श्रेनु पारिख हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, कोरोना वाॅरियर्स का किया धन्यवाद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jul, 2020 04:35 PM
श्रेनु पारिख हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, कोरोना वाॅरियर्स का किया धन्यवाद

बीते दिनों टीवी सीरियल 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती है। वहीं अब खबर मिली है कि श्रेनु पारिख को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत पहले से काफी बेहतर है। खुद श्रेनु पारिख ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने व्हीलचेयर पर बैठी हुई अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, मेरे प्यारे मित्र, परिवार और मेरे शुभचिंतक! मैं इतना प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना नहीं जानता। ईश्वर और आपकी प्रार्थनाओं से मैं बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रही हूं और अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'अभी मैं घर पर आइसोलेशन में रहूंगी। काश मैं आप सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब दे पाती ... मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें और आप सभी को सुरक्षित और स्वस्थ रखें। अस्पताल में मेडिकल स्टाफ और कोरोना योद्धाओं के प्रति हमेशा आभारी हूं जिन्होंने एक हफ्ते के लिए मेरी देखभाल की है!' 

 

श्रेनु की पोस्ट से अभी फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वह अबी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है या नहीं। बता दें श्रेनु पारिख कई टीवी सीरियलस में नजर आ चुकी हैं। 

Related News