01 DECTUESDAY2020 10:50:26 PM
Nari

सोने से पहले ये काम करती हैं शिवांगी जोशी, तभी स्किन पर नहीं एक भी दाग

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Nov, 2020 05:00 PM
सोने से पहले ये काम करती हैं शिवांगी जोशी, तभी स्किन पर नहीं एक भी दाग

आज कल लड़कियां ग्लोइंग और एक्ने फ्री स्किन पाने के लिए बहुत सारे टिप्स फॉलो करती हैं। इसके लिए वह अपने फेवरेट सेलेब्रिटी के ब्यूटी टिप्स भी फॉलो करती हैं।  सोशल मीडिया के जमाने में तो फैंस अपने फेवरेट कलाकर को पूरा स्टॉक करते हैं। खासकर लड़कियां इस बात को जानने में काफी एक्साइटेड होती हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस पूरा दिन मेकअप के साथ भी कैसे अपनी स्किन को इतना ग्लोइंग रखती हैं कैसे वह अपनी स्किन केयर करती हैं। 

PunjabKesari

ग्लोइंग और फ्लॉलेस स्किन के लिए बहुत सारी एक्ट्रेस जानी जाती हैं। वहीं लोगों की फेवरेट नायरा यानि शिवांगी जोशी को भी लड़कियां काफी फॉलो करती हैं और यह जानना चाहती हैं कि शिवांगी अपनी स्किन का कैसे ख्याल रखती हैं तो चलिए आज हम आपको आपकी फेवरेट नायरा यानि शिवांगी जोशी के कुछ ऐसे ब्यूटी सिक्रेट बताते हैं जो आपके भी बड़े काम आएंगे। 

पूरा दिन शूट में रहने के बावजूद भी शिवांगी की स्किन बेहद ग्लोइंग है और इसके लिए वह ये 5 काम करना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं...

1. लगाती है ढेर सारा मॉइस्चराइजर

शिवांगी की मानें तो वह दिन में 11 से 12 घंटे तक शूट में बिजी रहती हैं ऐसे में वह पूरा दिन मेकअप में ही रहती हैं और जब वह शूट से फ्री हो कर घर आती हैं तो वह अपना मेकअप अच्छे से रीमूव करती हैं। फिर वह अपने चेहरे को अच्छी तरह से धो कर ढेर सारा मॉइस्चराइजर लगाती हैं ताकि स्किन को भी पूरे पोष्क तत्व मिल पाएं। इसलिए अगर आप भी बेदाग त्वचा चाहती हैं तो मेकअप रीमूव करके ही सोएं। 

2. लगाती हैं ढेर सारी सनस्क्रीन

शिवांगी बिना सनस्क्रीन लगाए शूट करने नहीं जाती हैं। क्योंकि कईं बार जब वह बाहर धूप में शूट करती हैं तो इससे उनकी स्किन पर भी बुरा असर पड़ता है इसलिए  वह चेहरे पर ढेर सारी सनस्क्रीन लगाती हैं ताकि उनकी स्किन को कोई नुकसान न हो। अगर आप भी कहीं बाहर जाती हैं तो सनस्क्रीन जरूर अप्लाई करें क्योंकि इससे आपकी स्किन को कोई नुकसान नहीं होता है और वह यूवी किरणों से भी बची रहती है। 

PunjabKesari

3. सुबह पीती हैं गुनगुना पानी और शहद 

वहीं शिवांगी की सुबह तब तक नहीं होती है जबतक वह गुनगुने पानी के साथ शहद न पीएं। इससे एक तो उनकी बॉडी फिट रहती हैं तो वहीं स्किन भी कलेयर और साफ रहती है। 

4. लगाती है हमोमेड पैक

वहीं पूरा दिन बाहरी पोरडक्ट्स लगाने के बाद शिवांगी अपनी स्किन केयर के लिए होममेड पैक्स ही लगाती हैं। वह बाहरी पैक या कोई भी क्रीम नहीं लगाती । 

5. हैल्दी डायट

PunjabKesari

वहीं इसके साथ-साथ एक्ट्रेस हैल्दी खाना खाती है ताकि स्किन बाहर से तो खूबसूरत दिखे ही वहीं अदर से भी स्किन अच्छी और हैल्दी हो। 

तो ये थे शिवांगी जोशी के कुछ ब्यूटी सिक्रेट्स जो आप भी फॉलो कर सकती हैं। 

Related News