02 MAYTHURSDAY2024 7:22:29 AM
Nari

पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Aug, 2021 02:45 PM
पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ दिनों से अपने बिजनेमेन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के चलते खूब सुर्खियों में है। पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में हर दिन नई खबर सामने आ रही है। जिससे शिल्पा शेट्टी भी सवालों के घेरे में फंसी हुई हैं। 

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को मुंबई क्राईम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से ही मीडिया कर्मी शिल्पा शेट्टी के बयान को लेकर उत्सुक थे, हालांकि कुछ दिन के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए अपना स्टेटमेंट भी दिया। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ अब शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देती नजर आएंगी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक,  शिल्पा ‘‘वी फॉर इंडिया’’ के जरिए वह 15 अगस्त को फेसबुक लाइव होंगी।

शिल्पा के अलावा इस कैंपेन में दिखेंगे ये सितारें
शिल्पा के अलावा इस कैंपेन में अर्जुन कपूर, विद्या बालन, दीया मिर्जा, एड शीरन, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान, सिंगर एआर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन शामिल रहेंगे। ये सभी सितारे स्वतंत्रता दिवस को  ‘गिव इंडिया’ के कोविड-19 राहत मिशनों के लिए 25 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि जुटाने के लिए एकजुट होंगे।

PunjabKesari

कैंपेन द्वारा जुटाए गए पैसे का यहां होगा इस्तेमाल
कैंपेन द्वारा जुटाए गए पैसे का इस्तेमाल कोरोना वायरस महामारी के कारण हो रही परेशानियों में राहत देने के लिए किया जाएगा जैसे कि, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स , वेंटिलेटर, आवश्यक दवाएं और आईसीयू यूनिट जैसी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इसके साथ ही फंड टीकाकरण केंद्रों के स्टाफ की मदद के लिए भी जाएगा.  

PunjabKesari

हां, पिछले कुछ दिन मुश्किल भरे रहे हैं, मेरे परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं
इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने पहली बार इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी हुए एक बयान जारी किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि हां, पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है, मेरे और परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं. मुझे ट्रोल किया गया है। सिर्फ मुझे ही नहीं मेरे परिवार को भी इसमें घसीटा गया है।  मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है, आप लोग मेरी तरफ से गलत कोट लिखना बंद करें।

बतां दे कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्म बनाने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। राज कुंद्रा की याचिका अब हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। 
 

Related News