11 SEPWEDNESDAY2024 2:22:21 PM
Nari

कांजीवरम से लेकर चिकनकारी तक,  देखें बॉलीवुड क्वीन श्रीदेवी के बेस्ट साड़ी लुक्स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2024 01:03 PM
कांजीवरम से लेकर चिकनकारी तक,  देखें बॉलीवुड क्वीन श्रीदेवी के बेस्ट साड़ी लुक्स

बॉलीवुड की सदाबहार दिवा श्रीदेवी का जब भी जिक्र होता है तब ही आंखों के सामने उनका साड़ी लुक सामने आ जाता है। श्रीदेवी का साड़ी के प्रति खास लगाव था और इसमें उनकी खूबसूरती और निखर कर आती थी।  श्रीदेवी की साड़ी पहनने की कला और ग्रेस ने उन्हें फैशन आइकन बना दिया था। चाहे वह सिल्क साड़ी हो, बनारसी, कांजीवरम या फिर चिकनकारी, वह हर साड़ी में कमाल की लगती थीं। आइए, जानते हैं उनके कुछ बेस्ट साड़ी लुक्स के बारे में:

PunjabKesari

कांजीवरम साड़ी

श्रीदेवी को कांजीवरम साड़ी पहनना बेहद पसंद था । वह अक्सर कांजीवरम साड़ी पहनकर पारंपरिक दक्षिण भारतीय लुक अपनाती थीं। कांजीवरम की चमकदार सिल्क साड़ी में वह बहुत रॉयल और एलिगेंट लगती थीं। खासकर जब उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी और गजरा के साथ इसे पेयर किया, तो उनका लुक और भी शानदार हो जाता था।

PunjabKesari

सफेद चिकनकारी साड़ी

श्रीदेवी का सफेद चिकनकारी साड़ी में लुक बेहद पॉपुलर है। सफेद साड़ी में उनकी सादगी और ग्रेस बेमिसाल थी। उन्होंने इसे सिंपल लेकिन क्लासी अंदाज में कैरी किया, जिससे उनकी खूबसूरती और भी निखर आई।

PunjabKesari

रेड और गोल्डन साड़ी

फिल्म "इंग्लिश विंग्लिश" में उन्होंने लाल और गोल्डन साड़ी पहनी थी, जिसमें उनका लुक बहुत पसंद किया गया। रेड साड़ी में उनका ये लुक काफी रॉयल और ट्रेडिशनल था, जो उनके व्यक्तित्व को और भी निखार देता था।

PunjabKesari

ब्लैक नेट साड़ी

श्रीदेवी ने कई बार ब्लैक नेट साड़ी में भी जलवे बिखेरे। उनका ब्लैक साड़ी लुक हमेशा फैशनेबल और ग्लैमरस होता था। इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनी, जो उनके लुक को परफेक्ट बना देती थी।

PunjabKesari

बनारसी साड़ी

बनारसी साड़ी में श्रीदेवी का लुक बहुत ही रॉयल और ट्रेडिशनल था। उन्होंने एक बार गोल्डन बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और गोल्ड ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया था। यह लुक उनके फैन्स के बीच काफी चर्चित रहा।

PunjabKesari

 पेस्टल कलर साड़ी

श्रीदेवी ने पेस्टल कलर्स की साड़ियों को भी बहुत अच्छे से कैरी किया। पेस्टल ग्रीन, पिंक या ब्लू शेड्स की साड़ियों में वह बहुत ही फ्रेश और एलिगेंट लगती थीं। इस लुक में उनकी सादगी और प्राकृतिक सुंदरता उभर कर सामने आती थी।

PunjabKesari
गोल्डन और क्रीम कॉम्बिनेशन साड़ी


 गोल्डन और क्रीम कॉम्बिनेशन की साड़ी में भी श्रीदेवी का लुक बहुत पसंद किया गया। यह साड़ी उन्होंने कई इवेंट्स में पहनी और हर बार वह बेहद खूबसूरत लगीं। यह लुक शाही और एलिगेंट था, जिसमें उनका आकर्षण और भी बढ़ गया।

Related News