18 APRTHURSDAY2024 12:11:28 PM
Nari

मासूम सी दिखने वाली साउथ एक्ट्रेस का साड़ी लुक आपको भी बना देगा दीवाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2022 06:02 PM
मासूम सी दिखने वाली साउथ एक्ट्रेस का साड़ी लुक आपको भी बना देगा दीवाना

 सुंदरता की बात हो और साउथ की अभिनेत्रियों का नाम ना लिया जाए ऐसा तो हो नहीं  सकता। इस लिस्निट में र्देशक जी सुरेश कुमार और अभिनेत्री मेनका की बेटी कीर्थि सुरेश का नाम सबसे पहले हैं खूबसूरती के साथ- साथ फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। ‘महानती’ स्टार कीर्ति ने एक बार फिर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में  वाहवाही लूटी ली है। 

PunjabKesari
कीर्थि के साड़ी लुक्स काफी चर्चा में रहते हैं। इस गार वह पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आई, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। उनका ये शानदार लुक किसी को भी अपना दिवाना बना दे। 

PunjabKesari

कीर्ति सुरेश ने अपनी इस पिंक साड़ी के साथ बालों को खुला रखा है। न्यूड मेकअप के साथ उनकी प्यारी सी स्माइल खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- थिंक पिंक'।

PunjabKesari
साउथ की इस अदाकारा के एलिगेंट लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। बता दें कि कीर्ति सुरेश का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है। वह साउथ की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं और उनके अभिनय का डंका पूरी साउथ इंडस्ट्री में बजता है

PunjabKesari
उनकी  खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छोई रहती है। मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय के दम पर बहुत ही  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है

PunjabKesari

Related News